तेलंगानाः 10वीं कक्षा के छात्र विदाई पार्टी के दौरान बीयर पीते दिखे, जांच शुरू, तस्वीरें वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 21, 2022 06:22 PM2022-04-21T18:22:52+5:302022-04-21T18:23:41+5:30

विकास अधिकारी भगवती ने कहा कि छात्रों ने अपनी गर्मी की छुट्टी शुरू होने से पहले छात्रावास के वार्डन से विदाई पार्टी आयोजित करने की अनुमति मांगी थी।

Telangana Class 10 students seen drinking booze party probe launched farewell party see pics video | तेलंगानाः 10वीं कक्षा के छात्र विदाई पार्टी के दौरान बीयर पीते दिखे, जांच शुरू, तस्वीरें वायरल

छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो जल्द ही वायरल हो गईं और अधिकारियों का ध्यान भी खींचा।

Highlightsहॉस्टल के कमरे में छात्रों ने शराब पी रखी थी। 17 अप्रैल को पार्टी का आयोजन किया गया था।छात्रावास में बाहर से छात्रों को उनके दोस्तों द्वारा शराब की आपूर्ति की गई थी, जो गांव में रह रहे थे।

हैदराबादः तेलंगाना के मंचेरियल जिले के एक सरकारी आवासीय स्कूल में स्कूली छात्रों की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। घटना दांडेपल्ली के बीसी बॉयज रेजिडेंशियल स्कूल में हुई, जहां कक्षा 10 के छात्र एक विदाई पार्टी के दौरान बीयर पीते हुए फोटो खिंचवा रहे थे।

कक्षा 10 के छात्र छात्रावास में एक विदाई पार्टी का आयोजन कर रहे थे। विकास अधिकारी भगवती ने कहा कि छात्रों ने अपनी गर्मी की छुट्टी शुरू होने से पहले छात्रावास के वार्डन से विदाई पार्टी आयोजित करने की अनुमति मांगी थी। लेकिन हॉस्टल के कमरे में छात्रों ने शराब पी रखी थी।

 17 अप्रैल को पार्टी का आयोजन किया गया था और छात्रावास में बाहर से छात्रों को उनके दोस्तों द्वारा शराब की आपूर्ति की गई थी, जो गांव में रह रहे थे। हालाँकि, कुछ अति-खुश छात्रों ने सोशल मीडिया पर अपनी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो जल्द ही वायरल हो गईं और अधिकारियों का ध्यान भी खींचा। जिला प्रशासन ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Web Title: Telangana Class 10 students seen drinking booze party probe launched farewell party see pics video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे