पत्नी की मदद से महिला से बलात्कार करने वाला स्वयंभू साधु गिरफ्तार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 19, 2021 03:45 PM2021-12-19T15:45:11+5:302021-12-19T15:46:11+5:30

पुलिस ने कहा कि लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें ली गईं। उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने शिकायत की तो उसकी तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी।

Tamil Nadu Self-styled godman arrested raping woman wife's help | पत्नी की मदद से महिला से बलात्कार करने वाला स्वयंभू साधु गिरफ्तार

साथिया नारायणन ने उन्हें मार्च 2020 में फोन किया और मिलने की धमकी दी।

Highlightsपुष्पलता ने 16 साल की उम्र में साथिया नारायणन को महिला का बलात्कार करने में मदद की थी।साथिया नारायणन और उसकी पत्नी पुष्पलता को गिरफ्तार कर लिया।दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चेन्नईः तमिलनाडु पुलिस ने एक स्वयंभू संत साथिया नारायणन और उनकी पत्नी पुष्पलता को एक महिला भक्त का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि पुष्पलता ने 16 साल की उम्र में साथिया नारायणन को महिला का बलात्कार करने में मदद की थी। गिरफ्तारियां शनिवार को हुई।

पुलिस ने कहा कि लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें ली गईं। उसे धमकी दी गई थी कि अगर उसने शिकायत की तो उसकी तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। आरोपी और उसकी पत्नी का चेन्नई में एक मंदिर 'शिरडीपुरम सर्व शक्ति पीठम साईं बाबा कोइल' है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा, "मैं अपनी दादी के साथ रह रही थी, जब मैं कक्षा 12 में थी और हम अक्सर मंदिर जाते थे। 12 अप्रैल, 2016 को मुझे पवित्र राख लाने के लिए कहा गया था। जब मैं मंदिर गई तो पुष्पलता ने मुझे दिया। दो घंटे के बाद मैं साथिया नारायणन और पुष्पलता के साथ बिस्तर पर नग्न पड़ी थी।"

वह वहां से चली गई और 2018 में शादी कर ली। पति नौकरी की तलाश में विदेश गए थे और साथिया नारायणन ने उन्हें मार्च 2020 में फोन किया और मिलने की धमकी दी। शिकायत में उसने कहा, "मैं उससे मिलने गई थी और उसने बार-बार यह कहते हुए मेरे साथ बलात्कार किया कि मैं तेरे पति को नग्न तस्वीरें भेजूंगा।"

जुलाई 2020 में, पीड़िता को पता चला कि वह गर्भवती थी और साथिया नारायण और पुष्पलता चाहते थे कि वह उस भ्रूण को गिरा दे, जिसका उसने समर्थन नहीं किया और जनवरी 2021 में एक बच्चे को जन्म दिया। उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसने तुरंत साथिया नारायणन और उसकी पत्नी पुष्पलता को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Web Title: Tamil Nadu Self-styled godman arrested raping woman wife's help

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे