सूरत रेप केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बच्ची से बर्बरता की हदें पार, रिश्तेदार पर रेप का शक 

By पल्लवी कुमारी | Published: April 20, 2018 05:23 PM2018-04-20T17:23:02+5:302018-04-20T17:23:02+5:30

6 अप्रैल को सूरत में बच्ची का शव को क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की गई थी।

Surat rape case major developments car identified also postmortem report out | सूरत रेप केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बच्ची से बर्बरता की हदें पार, रिश्तेदार पर रेप का शक 

सूरत रेप केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बच्ची से बर्बरता की हदें पार, रिश्तेदार पर रेप का शक 

सूरत, 20 अप्रैल: कठुआ रेप और हत्या के मामले के बाद सूरत में 11 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया था। इस केस को लेकल अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को लेकर कुछ सुराग हाथ लगे हैं। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने उस गाड़ी की पहचान कर ली है, जिससे रेप और हत्या के बाद बच्ची को सूरत के क्रिकेट ग्राउंड की झाड़ियों में फेंका गया था। 

पुलिस को यह भी शक है कि बच्ची के किसी रिश्तेदार ने ही घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी पर जल्द ही शिकंजा कसा जा सकता है। वहीं, बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई है। पुलिस को इस बात का भी शक है कि बच्ची की मां की मौत भी प्राकृतिक नहीं थी। दरअसल, मार्च-अप्रैल में पुलिस को पांडेसेरा पुलिस क्षेत्र में तीन महिलाओं और दो पुरुषों के शव मिले हैं। बच्ची के साथ उन पांचों के डीएनए भी मैच कराए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- यूपी: BA की छात्रा से गैंगरेप, कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी युवती

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस की जांच में पता लगा है कि बच्ची का शव सूरत में फेंकने से करीब सात दिन पहले उसे अगवा किया गया था। सात दिन तक उसके साथ हैवानियत भरा कृत्य किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि बच्ची के शरीर पर कई सैकड़ों जख्म पाए गए हैं। 

6 अप्रैल को सूरत में बच्ची का शव  को क्रिकेट के मैदान के पास झाड़ियों में पड़ा मिला था। इसके बारे में कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी गई थी, जिसके बाद से हर कोई सख्ते में है। बच्ची के साथ काफी मार्मिक बर्ताव किया गया था। घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323 और 376 के तहत एवं पॉक्सो कानून के प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है।

Web Title: Surat rape case major developments car identified also postmortem report out

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे