यूपी: BA की छात्रा से गैंगरेप, कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी युवती

By पल्लवी कुमारी | Published: April 20, 2018 01:55 PM2018-04-20T13:55:04+5:302018-04-20T13:55:04+5:30

उन्नाव में गैंगरेप होने के बाद तकरीबन प्रदेश से आधा दर्जन रेप की घटनाएं सामने आई हैं। जिसमें मासूम बच्चियों ज्यादा शामिल हैं।

Moradabad BA student gang raped in Thakurdwara when she was returning Home | यूपी: BA की छात्रा से गैंगरेप, कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी युवती

यूपी: BA की छात्रा से गैंगरेप, कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही थी युवती

मुरादाबाद, 20 अप्रैल: देश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा उदारहण उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। जहां स्नातक में पढ़ने वाली सेकेंड ईयर की छात्रा के साथ गैंग रेप किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवा मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पीड़िता के मुताबिक वह ठाकुरद्वारा से स्नातक सेकेंड ईयर की परीक्षा देकर घर वापस लौट रही थी। तभी कुछ बदमाशों ने सुनसान जगह देखकर लड़की का रेप किया है। 


उन्नाव में गैंगरेप होने के बाद तकरीबन प्रदेश से आधा दर्जन रेप की घटनाएं सामने आई हैं। जिसमें मासूम बच्चियों ज्यादा शामिल हैं। हर रोज रेप की घटनाए प्रदेश में सामने आ रही है। ताजा उदारहण एटा का है। जहां में मासूम के साथ दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है। खबर के अनुसार तिलक समारोह में गई नौ साल की मासूम की बहुत दरिंदगी के बाद हत्‍या भी कर दी गई। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस घटना के बाद से  लोग गुस्‍से में हैं। इसके चलते गांव में तनाव की स्थि‍ति बनी हुई है, घटना के बाद से गांव में सुरक्षा के मददेनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।वहीं, इसके पहले  पड़ोस ने बारात देखने गई एक बच्ची के साथ रेप की घटना हुई थी। 

यह भी पढ़ें- यूपी: हैवान पिता ने दोस्तों को 'गिफ्ट' में दी अपनी बेटी, खुद मिलकर किया गैंगरेप

वहीं, 18 अप्रैल के सीतापुर में रेप की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिससे इंसानियत शर्मसार है। यहां एक पिता पर आरोप है कि उसने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 35 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया। पहले दोस्तों ने बेटी का गैंगरेप किया और  बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Web Title: Moradabad BA student gang raped in Thakurdwara when she was returning Home

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे