BJP विधायक के बेटे ने दिखाई दबंगई, गाड़ी रोकने पर टोल कर्मी की कर दी पिटाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2018 09:27 PM2018-02-13T21:27:55+5:302018-02-13T21:28:13+5:30

यूपी के बीजेपी विधायक के बेटे की दबंगई देखने को मिली है।  मथुरा के  टोल प्लाजा के स्टाफ के साथ विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने स्पोटर्स के साथ मारपीट की है।

Son of BJP MLA PoPoran Prakash & his supporters thrashed a toll employee at Mahuvan toll plaza | BJP विधायक के बेटे ने दिखाई दबंगई, गाड़ी रोकने पर टोल कर्मी की कर दी पिटाई

BJP विधायक के बेटे ने दिखाई दबंगई, गाड़ी रोकने पर टोल कर्मी की कर दी पिटाई

यूपी के बीजेपी विधायक के बेटे की दबंगई देखने को मिली है।  मथुरा के  टोल प्लाजा के स्टाफ के साथ विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने स्पोटर्स के साथ मारपीट की है। इस पूरे घटनाक्रम का ब्यौरा सीसीटीवी में कैद हो गया है।

अब मामले के फुटेज सामने आने के बाद जब विधायक से बारे में पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होंने टोल कर्मि‍यों पर वसूली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ये लोग गलत करते हैं, इसलिए हम समय-समय पर उंगली करते रहे हैं। वहीं, सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला बढ़ता नजर आ रहा है।


जानें क्या है मामला

खबर के मुताबिक पूरन प्रकाश बीजेपी के मथुरा की बल्देव विधानसभा विधायक हैं। वह फरह थानाक्षेत्र के नेशनल हाइवे पर बने महुवन टोल प्लाजा पर विधायक की कार आकर रुकी तो कार के ड्राइवर ने टोलकर्मी को टोल देने से मना कर दिया। जिसके बाद ये मामला बढ़ने लगा। ड्राइवर ने टोल को ना देते हुए गाड़ी बैरिकेड‍िंग के आगे बढ़ाने लगा, जिस पर टोल कर्मी ने बैरिकेड‍िंग गिरा दी। जिसके बाद  विधायक के बेटे और उनके सपोटर्स गाड़ी से उतरकर टोल कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
 

Web Title: Son of BJP MLA PoPoran Prakash & his supporters thrashed a toll employee at Mahuvan toll plaza

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :bjpबीजेपी