श्रद्धा वालकर चाहती थीं एक बेबी और परिवार, मौत से पहले एक्टिविस्ट को बताए थे अपने अरमान

By रुस्तम राणा | Published: November 15, 2022 08:33 PM2022-11-15T20:33:35+5:302022-11-15T20:33:35+5:30

श्रेहा धरगलकर ने कहा कि "वह एक बच्चा और एक परिवार चाहती थी"। श्रद्धा और श्रेहा की मुलाकात मुंबई के जुहू में एक समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान हुई थी। जहां पीड़िता श्रद्धा वालकर ने मिलीं धरगलकर को अपने अरमान बताए थे।

Shraddha Walkar Murder case she wanted a baby, family, says activist who met Delhi murder victim | श्रद्धा वालकर चाहती थीं एक बेबी और परिवार, मौत से पहले एक्टिविस्ट को बताए थे अपने अरमान

श्रद्धा वालकर चाहती थीं एक बेबी और परिवार, मौत से पहले एक्टिविस्ट को बताए थे अपने अरमान

Highlightsसामाजिक कार्यकर्ता श्रेहा धरगलकर ने कहा "श्रद्धा एक बच्चा और एक परिवार चाहती थी"श्रद्धा से श्रेहा की मुलाकात मुंबई के जुहू में एक समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान हुई थीजहां पीड़िता श्रद्धा वालकर ने मिलीं धरगलकर को अपने अरमान बताए थे

Shraddha Walkar Murder case: देश की राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के विभिन्न पहलू सामने आ रहे हैं। एक महिला एक्टिविस्ट का दावा है कि श्रद्धा वालकर की इच्छा एक बेबी और फैमिली बनाने की थी। श्रेहा धरगलकर ने कहा कि "वह एक बच्चा और एक परिवार चाहती थी"। श्रद्धा और श्रेहा की मुलाकात मुंबई के जुहू में एक समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान हुई थी। जहां पीड़िता श्रद्धा वालकर ने मिलीं धरगलकर को अपने अरमान बताए थे।

लेकिन उसके प्रेमी और इस हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के इन अरमानों को उसके साथ दफन कर दिया। उसने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी और हत्या के बाद उसके शरीर के टुकड़ों को टुकड़ों में काट दिया और महरौली के जंगल में फेंक दिया। आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

श्रेया धरगलकर ने कहा, "उसने मुझे अपने बारे में ज्यादा नहीं बताया, लेकिन, वह एक शांत और अच्छी लड़की थी। उसने मुझे केवल इतना बताया कि वह एक बच्चा और एक परिवार चाहती है।" धारगलकर मुंबई के जुहू में एक समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान श्रद्धा से मिले थी और वहां धारगालकर ने श्रद्धा वाकर के साथ बातचीत की थी। 

आफताब ने 27 वर्षीय पीड़िता का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थीऔर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटकर नए खरीदे गए 300 लीटर के रेफ्रिजरेटर में रख दिया था। बाद में, उसने 16 दिनों की अवधि में उसके शरीर के अंगों को दिल्ली के वन क्षेत्र में फेंक दिया। आफताब ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में अपने जुर्म को कबूला है। 

Web Title: Shraddha Walkar Murder case she wanted a baby, family, says activist who met Delhi murder victim

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे