श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद श्रद्धा वालकर का सिर जला दिया था आफताब, महरौली के जंगल पहुंची पुलिस

By अनिल शर्मा | Published: November 17, 2022 01:18 PM2022-11-17T13:18:36+5:302022-11-17T13:34:53+5:30

दिल्ली पुलिस आज आरोपी आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है। उन्हें जानकारी मिली है कि आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है...

Shraddha murder case Aftab burnt Shraddha Walkar's head after murder will be produced in court today | श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद श्रद्धा वालकर का सिर जला दिया था आफताब, महरौली के जंगल पहुंची पुलिस

श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्या के बाद श्रद्धा वालकर का सिर जला दिया था आफताब, महरौली के जंगल पहुंची पुलिस

Highlightsजांचकर्ताओं के अनुसार, पूनावाला अपने बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।शव के अब तक बरामद 13 हिस्सों के डीएनए विश्लेषण के लिए वालकर के पिता के रक्त के नमूने भी एकत्र किए गए हैं। 

नयी दिल्लीः आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था। उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे। आफताब ने 16 मई को अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े किए थे। इसके बाद इन टुकड़ों को 18 रातों तक महरौली के जंगल में ठिकाने लगाते रहा। पुलिस आज फिर से जंगल सबूत जुटाने पहुंची है।

दिल्ली पुलिस आज आफताब पूनावाला को साकेत कोर्ट में भी पेश करेगी और उसकी आगे की हिरासत की मांग करेगी। पुलिस सारे साक्ष्य जुटा रही है। उन्हें जानकारी मिली है कि आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। सूत्रों के अनुसार, हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।

वहीं बेटी श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या को लेकर कहा है कि जब तक आरोपी आफताब अमीन पूनावाल को मौत की सजा नहीं मिल जाती तब तक चुप बैठने वाले नहीं है। दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’ कराना चाहती है। वहीं, छतरपुर के जंगली इलाके में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने पूनावाला की ‘लिव-इन-पार्टनर’ श्रद्धा वालकर के शव के शेष हिस्सों की तलाश की। 

श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने एएनआई से कहा, दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच। इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया। मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है। अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिए।

विकास वालकर ने कहा कि मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था। आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है। ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी। उन्होंने कहा, मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती।

जांचकर्ताओं के अनुसार, पूनावाला अपने बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है, लिहाजा ‘नार्को टेस्ट’ की जरूरत है। शव के अब तक बरामद 13 हिस्सों के डीएनए विश्लेषण के लिए वालकर के पिता के रक्त के नमूने भी एकत्र किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि वालकर का सिर, फोन और अपराध में इस्तेमाल हथियार अब तक बरामद नहीं हुआ है। आशंका है कि पूनावाला ने उसे पहले भी मारने की कोशिश की थी और इसकी जांच की जा रही है। पूनावाला को बृहस्पतिवार को साकेत कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस उसकी हिरासत मांगेगी।

 

Web Title: Shraddha murder case Aftab burnt Shraddha Walkar's head after murder will be produced in court today

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे