शहडोलः सिगरेट के पैसे मांगने पर चार लोगों ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला, दो बेटों को भी पीटा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 17, 2021 03:25 PM2021-10-17T15:25:01+5:302021-10-17T15:25:40+5:30

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर देवलंद कस्बे की है।

Shahdol cigarette money Four people thrashed shopkeeper two sons beaten accused madhya pradesh | शहडोलः सिगरेट के पैसे मांगने पर चार लोगों ने दुकानदार को पीट-पीटकर मार डाला, दो बेटों को भी पीटा

अधिकारी ने बताया कि चार में से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Highlightsचारों आरोपी रात लगभग 9 बजे अरुण सोनी की दुकान पर गए और सिगरेट मांगी।सिगरेट के लिए भुगतान करने के लिए कहा तो चारों ने उसके साथ मारपीट की। पिता को बचाने के लिए सोनी के दो बेटों की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी।

शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में चार लोगों ने एक दुकानदार की सिगरेट के पैसे मांगने पर कथित तौर पर पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर देवलंद कस्बे की है। आरोपियों की पहचान मोनू खान, पंकज सिंह, विराट सिंह और संदीप सिंह के तौर पर हुई है। ब्यौहारी के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) भविष्य भास्कर ने कहा, ‘‘चारों आरोपी रात लगभग 9 बजे अरुण सोनी की दुकान पर गए और सिगरेट मांगी।

सोनी ने उनसे सिगरेट के लिए भुगतान करने के लिए कहा तो चारों ने उसके साथ मारपीट की। अपने पिता को बचाने के लिए सोनी के दो बेटों की भी आरोपियों ने पिटाई कर दी।’’ उन्होंने कहा कि अस्पताल ले जाने के कुछ समय बाद सोनी की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि चार में से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। 
 

Web Title: Shahdol cigarette money Four people thrashed shopkeeper two sons beaten accused madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे