गाजियाबाद: नाले में गिरी बारातियों की कार, दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 21, 2018 08:54 AM2018-04-21T08:54:56+5:302018-04-21T11:00:45+5:30

गाजियाबाद में एक दर्दनाक कार हादसा हुआ है। दरअसल गाजियाबाद के अकबरपुर बहरामपुर से एक बारात खोड़ा, नोएडा के लिए निकली थी।

seven people died after the car fell into a gorge near nh 24 in ghaziabad | गाजियाबाद: नाले में गिरी बारातियों की कार, दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत

गाजियाबाद: नाले में गिरी बारातियों की कार, दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत

गाजियाबाद, 21 अप्रैल: शुक्रवार को गाजियाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग-24 (एनएच-24) एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसा एक शादी के बरातियों के साथ हुआ है। खबर के अनुसार एक टाटा सूमो कार बारातियों को ले जा रही और रास्ते में करीब 20 फीट गहरे नाले में गिर गई जिससे दूल्हे के पिता और तीन मासूमों सहित  सात लोगों की मौत हो गई। 

खबर के मुताबिक गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले रवि रस्तोगी की बारात  नोएडा से सटे खोड़ा के लिए निकली थी। कहा जा रहा है कि एनएच 24 पर जाम होने के कारण ड्राइवर ने कार को बैक की और लापरवाली के कारण पीछे  कार 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी। ये कार दूल्हे की थी जिसमें सवार लोगों ने भी सूमो में सवार लोगों को बचाने की कोशिश लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। 


खबर के अनुसार  मृतकों में दूल्हे के पिता, तीन मासूम सहित कई और पारिवारिक सदस्य भी शामिल बताये जा रहे हैं। पुलिस को जब घटना के बारे में पता चला तो मौके पर पहुंचकर लोगों को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।  इस दर्दनाक हादसे के कारण मृतक परिवारों में मातम छाया है।
 

Web Title: seven people died after the car fell into a gorge near nh 24 in ghaziabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम