समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में मारी गई गोली

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 1, 2019 10:03 AM2019-05-01T10:03:20+5:302019-05-01T10:03:20+5:30

अलीगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की हत्या: यूपी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना 30 अप्रैल की है।

, Samajwadi Party (SP) leader Rakesh Yadav shot dead Aligarh | समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में मारी गई गोली

समाजवादी पार्टी नेता राकेश यादव

Highlightsराकेश यादव, एक प्रॉपर्टी डीलर और समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी थे।अज्ञात हमलावरों ने राकेश यादव के सिर में गोली मारी थी।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव की हत्या कर दी गई है। राकेश यादव की हत्या गोली मारकर की गई है। यूपी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना 30 अप्रैल की है। 

समाजवादी पार्टी ने भी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। 30 अप्रैल की रात अलीगढ़ जिले के हैदरगंज इलाके में गोली मारकर  राकेश यादव की हत्या की गई है। राकेश यादव, एक प्रॉपर्टी डीलर और समाजवादी पार्टी के बरौली विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी थे। अज्ञात हमलावरों ने राकेश यादव के सिर में गोली मारी थी, जब वह अहीर पाड़ा इलाके में अपने घर जा रहे थे।

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा, "हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है और फिलहाल इस मामले की जांच कर रहे हैं।"

खबर में अधिक जानकारी के लिए अभी इंतजार है। 

Web Title: , Samajwadi Party (SP) leader Rakesh Yadav shot dead Aligarh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे