रेवाड़ी गैंगरेप केस: मुख्य आरोपी निशु की रिमांड 4 दिन और बढ़ी, दो आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 21, 2018 04:35 PM2018-09-21T16:35:20+5:302018-09-21T16:35:20+5:30

Rewari gang-rape case updates: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में हुए सीबीएसई की छात्रा से गैंगरेप मामले में आज मुख्य आरोपी नीशू और अन्य दो आरोपी दीनदयाल समेत डॉक्टर संजीव को कनीना कोर्ट में पेश किया गया।

Rewari gang-rape case updates: main accused Nishu has been sent to 4 days remand | रेवाड़ी गैंगरेप केस: मुख्य आरोपी निशु की रिमांड 4 दिन और बढ़ी, दो आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

रेवाड़ी गैंगरेप केस: मुख्य आरोपी निशु की रिमांड 4 दिन और बढ़ी, दो आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

नई दिल्ली, 21  सितंबर:हरियाणा के रेवाड़ी जिले में हुए सीबीएसई की छात्रा से गैंगरेप मामले में आज मुख्य आरोपी नीशू और अन्य दो आरोपी दीनदयाल समेत डॉक्टर संजीव को कनीना कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए नीशू का रिमांड चार दिन बढ़ा दिया है। इसके अलावा दीनदयाल और संजीव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि इससे पहले नीशू को पांच दिन के रिमांड पर भेजा गया था। कोर्ट की सुनवाई के बाद नीशू को 4 दिन तक और रिमांड में रखा दाएगा। 

दो आरोपी अभी भी है फरार

रेवाड़ी गैंगरेप में एसआईटी की टीम ने तीन आरोपियों की फोटो जारी किया था। इसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। 



 

मालूम हो कि 12 सितंबर को हरियाणा के रेवाड़ी जिले में तीन लड़कों ने कोचिंग जाने के दौरान सीबीएसई की टॉपर छात्रा को किडनैप किया था। फिर घर से दूर ले जाकर नशीली चीज खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। रेप करने के बाद आरोपियों ने छात्रा को वापस महेंद्रगढ़ के एक बस स्टॉप के पास फेंका दिया था। पीड़िता 2016 में सीबीएससी बोर्ड की टॉपर रह चुकी है और टॉप करने के लिए राष्ट्रपति से सम्मानित भी हो चुकी है।

Web Title: Rewari gang-rape case updates: main accused Nishu has been sent to 4 days remand

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे