राजस्थान: किशोरी से गैंगरेप, न पुलिस ने दर्ज किया मामला, न डॉक्टरों ने ली सुध

By धीरेंद्र जैन | Published: March 18, 2020 06:07 AM2020-03-18T06:07:47+5:302020-03-18T06:07:47+5:30

गत तीन दिनों में यह तीसरा मामला है जब एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की और किशोरी की हालत बिगड़ने पर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तब जाकर पुलिस और अस्पताल प्रशासन हरकत में आए।

Rajasthan: Teenager gangraped, neither police registers case, nor doctors take care | राजस्थान: किशोरी से गैंगरेप, न पुलिस ने दर्ज किया मामला, न डॉक्टरों ने ली सुध

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsपीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की और किशोरी की हालत बिगड़ने पर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तब जाकर पुलिस और अस्पताल प्रशासन हरकत में आए।जानकारी के अनुसार गोगुंदा क्षेत्र के सायरा थाना इलाके की रहने वाली किशोरी के साथ गांव के कुछ युवकों ने रेप किया और बंधक बनाकर मारपीट की।

उदयपुर में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गत तीन दिनों में यह तीसरा मामला है जब एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया गया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की और किशोरी की हालत बिगड़ने पर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तब जाकर पुलिस और अस्पताल प्रशासन हरकत में आए।

जानकारी के अनुसार गोगुंदा क्षेत्र के सायरा थाना इलाके की रहने वाली किशोरी के साथ गांव के कुछ युवकों ने रेप किया और बंधक बनाकर मारपीट की।

किशोरी ने घर पहुंचकर परिवार को इसकी जानकारी दी। परिजन सायरा थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और अस्पताल गये तो डाॅक्टरों ने भी उसकी सुध नहीं ली। जब पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी जब जाकर पुलिस और प्रशासन ने उसे गंभीरता से लिया। मामले के आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। 

Web Title: Rajasthan: Teenager gangraped, neither police registers case, nor doctors take care

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे