Punjab: 13 साल के बच्चे पर Pitbull ने किया जोरदार हमला, नोच डाला माइनर का कान

By आजाद खान | Published: July 30, 2022 08:43 AM2022-07-30T08:43:28+5:302022-07-30T09:13:20+5:30

इस हमले के बाद बच्चे का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस हमले में बच्चे को गंभीर चोंटे भी आई है और उसका कान भी नोंचा गया है।

Punjab Pitbull attacked 13-year-old boy scratched minor ear gurdaspur lucknow crime news | Punjab: 13 साल के बच्चे पर Pitbull ने किया जोरदार हमला, नोच डाला माइनर का कान

Punjab: 13 साल के बच्चे पर Pitbull ने किया जोरदार हमला, नोच डाला माइनर का कान

Highlightsपंजाब के गुरदासपुर में एक पिटबुल ने 13 साल के बच्चे पर हमला कर दिया है।इस हमले में बच्चे को गंभीर चोटें आई है और साथ ही उसका कान भी नोंचा गया है। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है।

चंडीगढ़:लखनऊ जैसी घटना पंजाब के गुरदासपुर में भी देखने को मिली है जहां 13 साल के बच्चे पर एक पिटबुल ने हमला कर दिया है। इस हमले में बच्चे को काभी गंभीर चोट आईं है। फिलहाल बच्चे का इलाज पास के एक अस्पताल में चल रहा है। वहीं पीड़ित गुरप्रीत सिंह को काफी गंभीर चोंटे भी आई है। 

बताया जा रहा है कि बच्चा जब अपने पिता के साथ स्कूटर पर कहीं जा रहा था उस वक्त पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया था। हमले के बाद किसी भी तरीके से बच्चे के पिता ने उसकी जान बचाई है। इस घटना के बाद पिटबुल का मालिक वहां आया और उसे लेकर चला गया। 

क्या है पूरा मामला

इस पर जानकारी देते हुए घायल बच्चे की दादी हरदीप कौर ने कहा कि उसका बेटा और पोता किसी काम से स्कूटर पर बैठकर दूसरे गांव जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक शख्स अपनी पिटबुल को घुमा रहा था। जैसे ही उसका बेटा स्कूटर लेकर पिटबुल के पास से गुजरा, कुत्ते उन्हें देखकर भौंकने लगा और स्कूटर की तरफ दौड़ने की कोशिश करने लगा। 

इसके बाद पिटबुल ने मालिक से चैन छुड़ाकर उन पर हमला बोल दिया था। दादी ने बताया कि कुत्ते ने हमला कर दोनों बाप-बेटी को नीचे गिरा दिया और बेटे के टांग को पकड़ लिया। इसके बाद पिटबुल ने बच्चे की कान को बुरी तरह से नोच डाला है। 

किसी तरीके से पिता ने बच्चे को पिटबुल से छुड़ाया और फिर घटना पर से पिटबुल के मालिक ने उसे लेकर चला गया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। वहीं घायल बच्चे को बटाला के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी इलाज चल रही है। 

लखनऊ में घटी थी ऐसी घटना

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके में भी ऐसी ही घटना घटी थी जहां एक पिटबुल ने अपने ही मालकिन पर हमला बोल दिया था। इस हमले में 80 साल की महिला का मौत हो गया था। 

पिटबुल ने इस तरीके से 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर हमला किया था कि उसके मांस तक अलग हो गए थे। घटना के वक्त महिला का बेटा जो कि एक जिम ट्रेनर है घर पर नहीं था। यह घटना लखनऊ के कैसरबाग के बंगाली टोला इलाके का है। 

Web Title: Punjab Pitbull attacked 13-year-old boy scratched minor ear gurdaspur lucknow crime news

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे