PUBG की दीवानगी ने एक और नाबालिग की ली जान, ऑनलाइन गेम खेलने के लिए जन्मदिन पर किया था नए फोन की डिमांड

By आजाद खान | Published: February 19, 2022 08:32 AM2022-02-19T08:32:15+5:302022-02-19T11:21:55+5:30

मामले में पुलिस ने बताया कि माइनर अपने दादा के फोन से ऑनलाइन क्लास करता था और फिर उसी फोन से घंटों तक पबजी गेम खेलता था।

PUBG craze killed another minor in rajasthan demanded a new phone birthday to play online games in jaipur suicide news | PUBG की दीवानगी ने एक और नाबालिग की ली जान, ऑनलाइन गेम खेलने के लिए जन्मदिन पर किया था नए फोन की डिमांड

PUBG की दीवानगी ने एक और नाबालिग की ली जान, ऑनलाइन गेम खेलने के लिए जन्मदिन पर किया था नए फोन की डिमांड

Highlightsजयपुर में पबजी की दीवानगी ने एक माइनर की जान ले ली है।अपने जन्मदिन पर फोन नहीं मिलने से माइनर ने सुसाइड कर लिया है।पुलिस के मुताबिक, माइनर पढ़ाई में बहुत अच्छा था।

जयपुर: पबजी गेम की दीवानगी ने एक और जान ले ली है। इस बार इस गेम की लत ने एक नाबालिग की जान ली है। पुलिस के मुताबिक, माइनर अपने दादा के फोन से ऑनलाइन क्लास करता था और फिर उस फोन से घंटों पबजी गेम खेलता था। नाबालिग के घर वालों ने पुलिस को बताया कि वह अपने जन्मदिन पर एक फोन की मांग कर रहा था जिसे उसके पिता ने देने से इनकार कर दिया था और कहा था कि 12वीं में अच्छे नंबर से पास होने पर ही उसे फोन मिलेगा। बताया जाता है कि इस घटना के बाद ही उसने आपनी जान दे दी है।

क्या है पूरा मामला

यह घटना जयपुर के सोडाला पुलिस स्टेशन की है। इसे जांच कर रहे अधिकारी राजकुमार का कहना है कि माइनर को पबजी गेम की लत थी और वह इसलिए अपने पिता से एक फोन की डिमांड कर रहा था। लेकिन उसके पिता ने यह कहकर फोन नहीं दिया कि वे 12वीं में अच्छे अंक से पास होगा तभी उसे एक नया फोन मिलेगा। अधिकारी ने आगे बताया कि पिता की बात सुनकर वह शांत हो गया था घटना की रात खाना खाकर चुपचाप अपने कमरे में चला गया था। इसके बाद आधी रात को उसने सुसाइड कर ली थी। 

पढ़ाई में अच्छा लेकिन पबजी की दीवानगी ने ले ली जान

पुलिस का कहना है कि माइनर पढ़ाई में बहुत अच्छा था, लेकिन पबजी की दीवानगी ने उसकी जान ले ली है। अधिकारी के मुताबिक, माइनर ने अपनी मां की साड़ी के साथ छत की सीलिंग पर लगे हुए पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान ले ली है। इसके बाद उसे एसएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि माइनर के घर वाले उसे हमेशा ज्यादा देर तक पबजी खेलने से मना करते थे, लेकिन वह किसी का नहीं सुनता था। 

Web Title: PUBG craze killed another minor in rajasthan demanded a new phone birthday to play online games in jaipur suicide news

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे