मध्य प्रदेश: IPL में सट्टा लगाने वाले रैकेट का पर्दाफाश, बीजेपी नेता समेत 5 गिरफ्तार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2018 08:36 AM2018-05-07T08:36:30+5:302018-05-07T08:41:06+5:30

पूरे देश पर इन दिनों आईपीएल की खुमारी छाई हुई है। तो वहीं दूसरी ओर इस खेल पर सट्टा कारोबार में लाखों रुपये बना रहे हैं।

police arrested bjp leader for allegedly running ipl betting racket in madhya pradesh | मध्य प्रदेश: IPL में सट्टा लगाने वाले रैकेट का पर्दाफाश, बीजेपी नेता समेत 5 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: IPL में सट्टा लगाने वाले रैकेट का पर्दाफाश, बीजेपी नेता समेत 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली, 7 मई: पूरे देश पर इन दिनों आईपीएल की खुमारी छाई हुई है। तो वहीं दूसरी ओर इस खेल पर सट्टा कारोबार में लाखों रुपये बना रहे हैं। इसी श्रेणी में बीजेपी नेताओं को सट्टा लगाना महंगा पड़ गया है। खबर के मुताबिक मध्य प्रदेश के उज्जैन में बीजेपी नेताओं को आईपीएल में सट्टा लगाना महंगा पड़ गया।

राजस्थान: इवेंट अरेंजमेंट का बोल महिला से 5 लोगों ने होटल में किया गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

 यहां की स्थानीय पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगाने पर बीजेपी पार्षद सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस गिरफ्तारी की जानकारी खुद पुलिस के द्वारा दी गई है।

नीलगंगा थाना प्रभारी के. एस. गहलोत ने इस गिरफ्तारी के बाद बताया है कि साइबर सेल ने बेगम बाग रेलवे कॉलोनी में दबिश देकर बेगम बाग के बीजेपी पार्षद फारुख उर्फ राजू भाई सहित पांच लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

वह आईपीएल पर दांव लगाते पकड़े गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि पकड़े गये आरोपियों में फ़ारुख के अलावा तब्बू उर्फ खलील, अरबाज़ उर्फ अल्तमश लाला एवं मोहम्मद अली निज़ाम शामिल हैं।

मुजफ्फरनगर: तीन लोगों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया रेप , 1 गिरफ्तार-2 फरार

 जबकि आरोपियों के कब्जे से 10 मोबाइल,14,000 रुपये नकद और लाखों रुपये के हिसाब के रजिस्टर साइबर सेल पुलिस द्वारा जब्त किए गए हैं।  पुलिस का मानना है कि गैरकानूनी तरीके से ये आरोपी बीते कई दिनों से सट्टा लगा रहे थे। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और पूछताछ चल रही है।

Web Title: police arrested bjp leader for allegedly running ipl betting racket in madhya pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे