पटनाः गंगा नदी में स्नान करने गये छह लोग बहे, दो का शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

By एस पी सिन्हा | Published: July 27, 2022 02:57 PM2022-07-27T14:57:03+5:302022-07-27T14:57:36+5:30

सभी नालंदा बरबीघा से पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ मंदिर पर श्राद्ध कर्म में शामिल होने आए थे. 

Patna Six people bathe in Ganga river bodies two recovered search others bihar police case | पटनाः गंगा नदी में स्नान करने गये छह लोग बहे, दो का शव बरामद, अन्य की तलाश जारी

गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

Highlightsस्थानीय लोगों ने छलांग लगाई, जिसमें दो बच्चों का शव बरामद किया गया. सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटना स्थल पर पहुंच गये हैं.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से करीब सौ किलोमीटर दूर बाढ़ थाना के उमनाथ घाट पर गंगा नदी में स्‍नान करने गए छह लोग नदी की धार में बह गये. स्थानीय लोगों ने दो का शव बरामद किया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है. नदी की धारा में बह गये चारों व्यक्ति एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं.

 

सभी श्राद्ध कर्म में शामिल होने आए थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी नालंदा बरबीघा से पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ मंदिर पर श्राद्ध कर्म में शामिल होने आए थे. मौके पर पहुंची बाढ़ पुलिस शव को तलाशने में जुटी है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे के बाद तत्काल बच्‍चों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने छलांग लगाई, जिसमें दो बच्चों का शव बरामद किया गया. सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोर घटना स्थल पर पहुंच गये हैं. गोताखोरों की मदद से अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

Web Title: Patna Six people bathe in Ganga river bodies two recovered search others bihar police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे