नुआपाड़ा और अंगुल जिलों में दो सड़क हादसे, 11 लोगों की मौत, नोएडा में अलग-अलग दुर्घटना में 12 की गई जान, जानें 

By भाषा | Published: March 1, 2022 09:18 PM2022-03-01T21:18:41+5:302022-03-01T21:21:03+5:30

मृतकों में 12 साल का बच्चा भी शामिल है, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के ये लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे।

Odisha Two road accident Nuapada and Angul districts 11 people died, 12 died separate accidents Noida | नुआपाड़ा और अंगुल जिलों में दो सड़क हादसे, 11 लोगों की मौत, नोएडा में अलग-अलग दुर्घटना में 12 की गई जान, जानें 

बारगढ़-नुआपाड़ा बीजू एक्सप्रेसवे पर उनकी कार फिसलकर एक पेड़ से जा टकरायी।

Highlightsवाहन में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी।अलग अलग स्थानों पर हुये हादसों में कम से कम 12 लोगों की मौत हुयी है।छत्तीसगढ़ के ये लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे।

भुवनेश्वरः ओडिशा के नुआपाड़ा और अंगुल जिलों में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि एक परिवार के छह लोगों की मौत उस वक्त हो गयी जब बारगढ़-नुआपाड़ा बीजू एक्सप्रेसवे पर उनकी कार फिसलकर एक पेड़ से जा टकरायी।

मृतकों में 12 साल का बच्चा भी शामिल है, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के ये लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि अंगुल में सोमवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग-149 पर कंटियापासी के समीप एक वाहन ट्रक से टकरा गया, जिससे वाहन में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी।

गौतमबुद्ध नगर जिले में विभिन्न सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर मे दो दिनों के अंदर विभिन्न जगहों पर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिछले दो दिन में अलग अलग स्थानों पर हुये हादसों में कम से कम 12 लोगों की मौत हुयी है।

पहचान अनुपम (29), धर्मवीर (52), दीक्षा(8), जयवीर (40), इनाम खान (66), श्याम मुरारी नवीन,संतोषी, सागर राणा, प्रभु (75), सतबीर तथा आठ साल के बच्चे के तौर पर की गयी है । प्रवक्ता ने बताया कि अन्य मामले में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 20 में रहने वाली एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कर्ज से पर होकर आत्महत्या कर ली । उन्होंने बताया कि दोनों की पहचान दीपा आर्य (36) एवं रितेश (30) के रूप में की गयी है । पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

Web Title: Odisha Two road accident Nuapada and Angul districts 11 people died, 12 died separate accidents Noida

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे