Odisha TO Mumbai: प्रेमिका का मारा और सूटकेस में बंद कर कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास छोड़ा, शव को ओडिशा लाना चाहता था आरोपी!, आखिर क्या है कहानी

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 22, 2023 12:01 PM2023-11-22T12:01:15+5:302023-11-22T12:02:01+5:30

Odisha TO Mumbai: मध्य मुंबई के कुर्ला में दो दिन पहले एक सूटकेस में एक महिला का शव पाये जाने के बाद पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Odisha TO Mumbai Boyfriend of Odisha girl whose body was found stuffed in suitcase in Mumbai, arrested, taken on remand | Odisha TO Mumbai: प्रेमिका का मारा और सूटकेस में बंद कर कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास छोड़ा, शव को ओडिशा लाना चाहता था आरोपी!, आखिर क्या है कहानी

file photo

Highlightsअधिकारियों के मुताबिक आरोपी का महिला से प्रेम संबंध था।प्रेमियों के बीच अनबन उसकी मौत का कारण हो सकती है।मौत का कोई सटीक कारण तुरंत पता नहीं चल पाया है।

Odisha TO Mumbai: मुंबई में कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास एक सूटकेस से ओडिशा की एक युवा लड़की का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमी को गिरफ्तार किया है। कुछ घंटों बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़िता के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक की पहचान प्रतिमा किस्पट्टा के रूप में की गई, जो सुंदरगढ़ जिले के लेफ्रीपारा पुलिस सीमा के अंतर्गत बंडालिकानी की निवासी थी। हालाँकि उसकी मौत का कोई सटीक कारण तुरंत पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस को संदेह है कि दोनों प्रेमियों के बीच अनबन उसकी मौत का कारण हो सकती है।

ओडिशा के लेफ्रिपारा इलाके के रहने वाले आरोपी की पहचान मृतक के प्रेमी मनोज बारला के रूप में हुई है। खबरों की मानें तो ये दोनों मुंबई में एक साथ रह रहे थे और वहीं काम कर रहे थे। प्रतिमा की मौत के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

ऐसा संदेह है कि मनोज ने प्रतिमा की हत्या कर दी और उसके शव को सूटकेस में भरकर कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास फेंक दिया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मनोज शव को सूटकेस में बंद कर ओडिशा लाना चाहता था। हालांकि अज्ञात परिस्थितियों के कारण, उन्होंने इसे कुर्ला रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया। मामला तब सामने आया जब राहगीरों ने सूटकेस देखा और पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि शांति नगर में सीएसटी मार्ग पर रविवार को एक लावारिस सूटकेस से 25 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया था। शांति नगर में मेट्रो परियोजना का कार्य हो रहा है। एक अधिकारी ने बताया, ''कुर्ला थाने में, हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

और मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की इकाई-5 भी मामले की जांच कर रही थी।'' उन्होंने बताया कि अपराध शाखा ने महिला की हत्या के सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया कि महिला मध्य मुंबई के धारावी की रहने वाली थी।

Web Title: Odisha TO Mumbai Boyfriend of Odisha girl whose body was found stuffed in suitcase in Mumbai, arrested, taken on remand

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे