बेटे ने अपनी मां के पुरुष मित्र को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल किया, घर आने और रात को रुकने से नाराज था

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 21, 2021 04:09 PM2021-12-21T16:09:49+5:302021-12-21T16:11:48+5:30

नोएडा सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले युवक ने मां के कथित पुरुष मित्र पर मंगलवार सुबह चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Noida Son attack his mother's male friend stabbing knife seriously injured angry coming home and staying night | बेटे ने अपनी मां के पुरुष मित्र को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल किया, घर आने और रात को रुकने से नाराज था

बालियान ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Highlightsघायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक, पीड़ित के घर आने और रात को रुकने से नाराज था।

नोएडाः गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने अपनी मां के कथित पुरुष मित्र को मंगलवार को चाकू से गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

 

नोएडा सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले युवक ने मां के कथित पुरुष मित्र पर मंगलवार सुबह चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक, पीड़ित के घर आने और रात को रुकने से नाराज था। बालियान ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में महिला की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले की बुढ़ाना तहसील के एक गांव में पैसों को लेकर हुए विवाद के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात नगवा गांव में 30 वर्षीय अलका नामक महिला अपने बिस्तर पर मृत मिली जिसके शरीर पर गोलियों के निशान थे।

क्षेत्राधिकारी विनय गौतम ने मंगलवार को कहा कि इस सिलसिले में अलका के पति मनोज कुमार और उसके ससुर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पांच साल पहले अलका की शादी प्रमोद से हुई थी और प्रमोद की हत्या के बाद अलका की शादी उसके देवर मनोज कुमार से कर दी गयी थी। उन्होंने कहा कि अलका के बैंक खाते में कुछ पैसे थे और मनोज उससे पैसों की मांग कर रहा था, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया था। अलका के दो बच्चे भी हैं।

Web Title: Noida Son attack his mother's male friend stabbing knife seriously injured angry coming home and staying night

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे