Noida Illegally selling liquor five people arrested 112 Pawa Haryana mark recovered uttar pradesh | नोएडाः अवैध रूप से बेच रहे थे शराब, पांच लोग अरेस्ट, 112 पव्वा हरियाणा मार्का बरामद
आरोपी के पास से पुलिस ने 48 पव्वा शराब बरामद की है।

Highlightsआरोपियों के पास से पुलिस ने 112 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके पास से 88 पव्वा शराब बरामद की गयी। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 11 के पास से पप्पू यादव को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया।

नोएडाः नोएडा पुलिस ने अलग-अलग इलाके से अवैध रूप से शराब बेचने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया।

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर 62 से बबलू और महेश को शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 112 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद की है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने खोड़ा कॉलोनी के पास से रवि को तथा मामूरा के पास रंजीत को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके पास से 88 पव्वा शराब बरामद की गयी। वहीं, थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 11 के पास से पप्पू यादव को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 48 पव्वा शराब बरामद की है।

नोएडा में एक फैक्टरी में आग, कई वाहन जलकर खाक

नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर दो में स्थित एक फैक्टरी में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर दो के ‘ए-74’ स्थित फैक्टरी में सुबह आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

सीएफओ ने बताया कि आग सर्वर कक्ष में लगी थी और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि आग की चपेट में आकर कुछ कार तथा अन्य वाहन जल गए हैं। आग लगने के कारणों तथा इससे हुए नुकसान का पता लगाया जा रहा है।

Web Title: Noida Illegally selling liquor five people arrested 112 Pawa Haryana mark recovered uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे