नोएडा: डिलीवरी बॉय ने अपार्टमेंट में अकेला देख महिला से किया रेप, मंगाया था किराने का सामान

By आकाश चौरसिया | Published: October 29, 2023 02:55 PM2023-10-29T14:55:17+5:302023-10-29T15:05:03+5:30

नोएडा में हैरान करने वाली घटना वाली सामन आई है, जहां एक डिलीवरी बॉय ने अपार्टमेंट में अकेला देख महिला से रेप कर दिया है। इससे पहले भी उसे गैर कानूनी कामों पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी।

Noida Delivery boy raped woman after seeing her alone in the apartment ordered groceries | नोएडा: डिलीवरी बॉय ने अपार्टमेंट में अकेला देख महिला से किया रेप, मंगाया था किराने का सामान

फाइल फोटो

Highlightsनोएडा में डिलीवर बॉय ने अपार्टमेंट में घुसकर महिला से रेप कर दियामहिला ने एक मोबाइल एप से किराने का सामान मंगाया थावही डिलीवर करने पहुंचा था 23 वर्षीय लड़का

नई दिल्ली: नोएडा में एक अपार्टमेंट में डिलीवर करने पहुंचे 23 साल के लड़के ने महिला से रेप कर दिया। असल में महिला ने एक मोबाइल एप से किराने का सामान मंगाया था। इसे डिलीवर करने लड़का सोसाइटी में ऊपर स्थित अपार्टमेंट में सामान देने पहुंचा था।

पुलिस की स्वाट टीम ने इस घटना में जवाबी फायरिंग कर आरोपी लड़के को घायल कर दिया और मौका पाकर उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। 

हुआ यूं कि लड़का जब सामान डिलीवर करने पहुंचा था तब महिला घर में अकेली थी। इस बात का अंदेशा लड़के को हो गया था। फिर क्या था उसने मौका पाकर घर में घुस गया और महिला से दुष्कर्म कर दिया। इसके साथ ही वह तुरंत भाग गया। यह वारदात बीते शुक्रवार को हुई और महिला ने अब पुलिस में शिकायत की है। 

पुलिस ने शिकायत मिलने के साथ ही कई टीमें गठित की और सक्रियता से खोज में पुलिस ने लड़के को ग्रेटर नोएडा के रेजीडेंशियल से पकड़ लिया। वहीं, जब उस जगह पहुंची थी, तो आरोपी सुमित ने एक सिपाही की पिस्टल छीना ली और भाग गया।

फिर, पुलिस ने स्वाट टीमों को मौके पर बुलाया और इसकी खोज एक बार फिर शुरू की। लेकिन जब पुलिस उसके पास पहुंची तो उसने फायर कर दी, जवाब में पुलिस फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा।  

सुमित को पुलिस उपचार के लिए अस्पताल ले गई है और इससे पहले भी गैर कानूनी रूप से शराब बेचते हुए पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है।  

Web Title: Noida Delivery boy raped woman after seeing her alone in the apartment ordered groceries

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे