51 वर्षीय पिता को सरिया से वार कर मार डाला, नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, युवक से मिलने से मना करते थे

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2023 02:26 PM2023-01-12T14:26:20+5:302023-01-12T14:27:02+5:30

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जेवर कस्बे के पंचम पटेल के सिर पर सरिया से वार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

Noida 51-year old father stabbed death reed minor daughter killed him along her lover refused meet young man | 51 वर्षीय पिता को सरिया से वार कर मार डाला, नाबालिग बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, युवक से मिलने से मना करते थे

रास्ते से हटाने की नियत से उनकी हत्या की।

Highlightsजेवर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मृतक की बेटी को पकड़ा है।अपनी बेटी को युवक से मिलने से मना करते थे।रास्ते से हटाने की नियत से उनकी हत्या की।

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में जेवर कस्बे में 51 वर्षीय व्यक्ति की कल हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की नाबालिग बेटी को हिरासत में लिया है साथ ही उसके पुरुष मित्र को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जेवर कस्बे के पंचम पटेल के सिर पर सरिया से वार कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

बृहस्पतिवार सुबह थाना जेवर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मृतक की बेटी को पकड़ा है तथा हरविंदर नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पटेल अपनी बेटी को युवक से मिलने से मना करते थे और इसी वजह से दोनों ने उन्हें रास्ते से हटाने की नियत से उनकी हत्या की। प्रवक्ता के अनुसार पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सरिया भी बरामद कर लिया है । दोनों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। 

Web Title: Noida 51-year old father stabbed death reed minor daughter killed him along her lover refused meet young man

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे