भतीजों ने 50 वर्षीय चाचा की हॉकी से पीट-पीट कर की हत्या, जानें क्यों?

By भाषा | Published: January 22, 2020 02:57 PM2020-01-22T14:57:07+5:302020-01-22T14:57:07+5:30

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि प्रजापति का अपने भतीजों से ज़मीन को लेकर एक मुकदमा दो साल से चल रहा है।

Nephew murdered 50-year-old uncle by hockey police registered a case | भतीजों ने 50 वर्षीय चाचा की हॉकी से पीट-पीट कर की हत्या, जानें क्यों?

भतीजों ने 50 वर्षीय चाचा की हॉकी से पीट-पीट कर की हत्या, जानें क्यों?

Highlightsशव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दोनों भतीजों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

भदोही शहर कोतवाली क्षेत्र के लालीपुर में दो भतीजों ने बुधवार अपने सगे चाचा को हॉकी से पीट पीट कर कथित तौर पर मार डाला। पुलिस के मुताबिक, मामला शहर कोतवाली इलाके की मोढ चौकी के अंतर्गत लालीपुर का है । महावीर प्रजापति (50) क्षेत्रीय लेखपाल से मिलकर वापस घर लौट रहे थे।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि प्रजापति का अपने भतीजों से ज़मीन को लेकर एक मुकदमा दो साल से चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रजापति जब लेखपाल से मिलकर लौट रहे थे।

रास्ते में उनके भतीजों शंकर और शिव ने हाकी से उन्हें पीट पीट कर मार डाला और फरार हो गये। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर दोनों भतीजों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है । उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

Web Title: Nephew murdered 50-year-old uncle by hockey police registered a case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे