नेहा हत्याकांड से सतर्क होकर रिश्ता खत्म करना चाहती थी लड़की, आफताब ने कर दिया चाकू से हमला, सड़क पर की मारपीट, गिरफ्तार

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 23, 2024 02:57 PM2024-04-23T14:57:02+5:302024-04-23T14:59:01+5:30

पीड़िता ने पुलिस को आगे बताया कि आफताब ने मुझसे अपने दिए हुए सभी गिफ्ट वापस करने को कहा। जब मैं उपहार वापस करने गई और उससे हमारी दोस्ती खत्म करने के लिए कहा, तो उसने मेरे साथ मारपीट की।

Neha Hiremath's Murder girl wanted to end relationship Aftab attacked her with a knife | नेहा हत्याकांड से सतर्क होकर रिश्ता खत्म करना चाहती थी लड़की, आफताब ने कर दिया चाकू से हमला, सड़क पर की मारपीट, गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsव्यक्ति को एक लड़की पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हैनेहा हिरेमथ की हत्या के बाद लड़के से अपनी दोस्ती खत्म करने की मांग की थीगिरफ्तार व्यक्ति की पहचान फल विक्रेता आफताब के रूप में हुई है

बेंगलुरु: कर्नाटक के हुबली में एक मुस्लिम व्यक्ति को एक हिंदू लड़की पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि लड़की ने हाल में हुए नेहा हिरेमथ की हत्या के बाद लड़के से अपनी दोस्ती खत्म करने की मांग की थी। आरोपी को ये नागवार गुजरा और उसने पीड़िता पर हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान फल विक्रेता आफताब के रूप में हुई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका परिचय एक अन्य मुस्लिम लड़की के माध्यम से हुआ था जो उसकी सहपाठी थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आफताब दो साल से मेरा पीछा कर रहा था। उसने बैग और अन्य सामान में उपहार दिए। लड़की ने कहा कि मैंने उससे दोस्ती करने की कोशिश की, हालांकि, नेहा हत्याकांड के बाद, मुझे आफताब के इरादों पर शक हो गया और मैंने उससे हमारे बीच सभी रिश्ते खत्म करने के लिए कहा।

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को आगे बताया कि आफताब ने मुझसे अपने दिए हुए सभी गिफ्ट वापस करने को कहा। जब मैं उपहार वापस करने गई और उससे हमारी दोस्ती खत्म करने के लिए कहा, तो उसने मेरे साथ मारपीट की। उसने सड़क पर दिन के उजाले में मेरे सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला किया।

पीड़िता ने बताया कि आफताब ने सड़क किनारे उसके द्वारा लौटाए गए उपहारों में भी आग लगा दी। उन्होंने दावा किया, "जब राहगीरों ने मुझ पर हमला होते देखा तो वे मेरे बचाव में आए और उन्होंने आफताब को वहां से खींच लिया।"

कथित हमले से लड़की को बचाने के लिए हस्तक्षेप करने वाले एक दर्शक ने कहा कि उसने अचानक एक लड़के को सार्वजनिक स्थान पर दिन के उजाले में एक लड़की पर हमला करते देखा। उन्होंने कहा, "मैं उसकी मदद के लिए दौड़ा और उसे दूर धकेल दिया।" उन्होंने बताया कि हमलावर आफताब के पास चाकू भी था। पीड़िता ने पुलिस से आगे शिकायत की कि आफताब ने उसे जबरन बैग और अन्य सामान उपहार में दिया था। उसने दावा किया कि उसने रिश्ते को जारी रखने के लिए उस पर दबाव भी डाला।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा कि पुलिस ने मामले के संबंध में आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा की नृशंस हत्या का मामला अभी सुर्खियों में है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी फयाज को नेहा को उसके कॉलेज परिसर में कई बार चाकू मारते हुए देखा गया था। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Web Title: Neha Hiremath's Murder girl wanted to end relationship Aftab attacked her with a knife

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे