SSR Death: कब तय होंगे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप, विशेष अदालत के सामने आई ये अड़चन

By अनिल शर्मा | Published: June 23, 2022 02:04 PM2022-06-23T14:04:51+5:302022-06-23T14:20:42+5:30

अभियोजन पक्ष के वकील ने कहा कि आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं। लिहाजा अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे। रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए।

NCB files charge sheet against Rhea Chakraborty showik Chakraborty in drugs case linked to SSR death | SSR Death: कब तय होंगे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप, विशेष अदालत के सामने आई ये अड़चन

SSR Death: कब तय होंगे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप, विशेष अदालत के सामने आई ये अड़चन

Next
Highlightsरिया चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया थागिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थीविशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर की है

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में  एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत अन्य के खिलाफ आरोप दाखिए किए हैं। एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में बुधवार एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया। विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था।

आरोप तय करने में क्यों हुई देरी

अभियोजन पक्ष ने अदालत से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोपों का प्रस्ताव दिया है। सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं।

कब होंगे रिया और अन्य के खिलाफ आरोप तय होगा?

उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे। रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए। स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर की।

चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी। सुशांत की मौत के बाद से एनसीबी बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के उपयोग की जांच कर रही है। 

Web Title: NCB files charge sheet against Rhea Chakraborty showik Chakraborty in drugs case linked to SSR death

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे