नालंदाः पति दोस्तों को बुलाकर करवाता था सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने शर्मनाक कारतूत से तंग आई दर्ज कराई प्राथमिकी

By एस पी सिन्हा | Published: May 18, 2022 05:58 PM2022-05-18T17:58:13+5:302022-05-18T17:59:14+5:30

बिहार के नालंदा जिले जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र का मामला है. महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

Nalanda Husband call friends get gang-raped wife fed shameful act and lodged an FIR bihar police | नालंदाः पति दोस्तों को बुलाकर करवाता था सामूहिक दुष्कर्म, पत्नी ने शर्मनाक कारतूत से तंग आई दर्ज कराई प्राथमिकी

फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Highlightsशारीरिक शोषण का मामला दर्ज किया गया है.तीन को लोग आरोपित है.पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पटनाः बिहार के नालंदा जिले जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र से एक पति की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जिसमें महिला ने अपने पति पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पति समेत तीन को आरोपित करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

 

महिला ने बताया है कि पति पटना के दो दोस्तों को बुलाकर उनका महीनों से शारीरिक शोषण कर रहा था. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाती थी. महिला का कहना है कि अंतत: पति की हरकत से तंग आकर उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे.

जहां प्राथमिकी दर्ज कराई गई. महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि शारीरिक शोषण का मामला दर्ज किया गया है. जिसमें तीन को लोग आरोपित है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Web Title: Nalanda Husband call friends get gang-raped wife fed shameful act and lodged an FIR bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे