'लिव इन' में महिला की संदिग्ध मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 1, 2021 08:33 PM2021-04-01T20:33:25+5:302021-04-01T21:30:57+5:30

पुलिस सूत्रों के अनुसार सारिका काफी समय से जाहीद युसूफ शेख के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रहती थी. दीपक नगर में मनोज बागड़े के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है.

Nagpur Suspicious death of woman 'Live in' police case crime  | 'लिव इन' में महिला की संदिग्ध मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस को उसकी बात पर संदेह हुआ. सारिका के सिर पर चोट दिखाई दे रहे थे.

Highlights होली के चलते मजदूर गांव चले गए हैं.निर्माण सामग्री की निगरानी के लिए बागड़े ने शेख और सारिका को वहां रखा था. शेख ने सारिका के पहली मंजिल से अचानक गिरने की वजह से जख्मी होना बताया.

नागपुरः कपिल नगर थाना परिसर में लिव इन में रहने वाली एक महिला मजदूर की उसके साथी ने ही हत्या कर दी. यह घटना बुधवार की रात हुई.

मृतक सारिका शंकर पटेल (33) सुदाम नगरी, अंबाझरी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार सारिका काफी समय से आरोपी जाहीद युसूफ शेख के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रहती थी. दीपक नगर में मनोज बागड़े के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. होली के चलते मजदूर गांव चले गए हैं. निर्माण सामग्री की निगरानी के लिए बागड़े ने शेख और सारिका को वहां रखा था.

छह दिनों से दोनों निर्माणाधीन इमारत में रह रहे थे. बुधवार की रात 10 बजे कपिल नगर पुलिस को सारिका के जख्मी होने का पता चला. पुलिस ने सारिका को अस्पताल पहुंचाया. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. शेख ने सारिका के पहली मंजिल से अचानक गिरने की वजह से जख्मी होना बताया.

पुलिस को उसकी बात पर संदेह हुआ. कपिल नगर पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की . पड़ताल करने पर जाहिद द्वारा पहली मंजिल से सिर पर ईंट मारकर सारिका की हत्या किए जाने का पता चला. इसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी जाहिद को गिरफ्तार कर लिया.

पैसों के विवाद में चाकू घोंपा

पैसों के लेनदेन में एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया. वाठोड़ा निवासी राहुल देशमुख (33) बुधवार की दोपहर घर में था. उसी वक्त अमर उर्फ सोनू कुबड़े (25) शिवाजी नगर, कोतवाली तथा नितिन पवार (23) झेंडा चौक वहां आए. वह राहुल को घर के बाहर बुलाकर पैसों को लेकर विवाद करने लगे. चाकू से वार करके राहुल को जख्मी कर दिया. वाठोड़ा पुलिस ने हमले का मामला दर्ज किया है.

दो गुटों में मारपीट, छह लोग जख्मी

धंतोली के राहुल नगर में बुधवार की रात गालियां देने के संदेह में दो गुटों के बीच हुई मारपीट में छह लोग जख्मी हो गए. इस वारदात से परिसर में तनाव बना हुआ है. धंतोली पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बुधवार की रात 9 बजे राहुल नगर पुलिया के पास प्रफुल्ल फुलचंद पाटिल (20) तथा कार्तिक उर्फ काल्या येलपुलवार नशे में होने से एक-दूसरे को गालियां दे रहे थे.

यह देखकर राजेश उर्फ रसेल निषाद, अक्षय धुर्वे तथा प्रेमलाल संतराम साहू को प्रफुल्ल तथा कार्तिक द्वारा उन्हें देखकर गालियां दिए जाने का संदेह हुआ. तीनों ने प्रफुल्ल पर हमला कर दिया. रॉड से हमला करके प्रफुल्ल का सिर फोड़ दिया.

इस हमले का बदला लेने के लिए प्रफुल्ल, कार्तिक, अपने साथी वैभव निगुट, वैभव शेंडे, कौस्तुभ पांडे के साथ वहां लौटे और उन्होंने महेश निषाद और उसके साथियों को गालियां देकर जख्मी कर दिया. इसका पता चलने पर प्रेमलाल साहू, हेमलाल साहू, रसेल निषाद वहां पहुंचे. प्रफुल्ल-कार्तिक और उनके साथियों ने प्रेमलाल तथा रसेल को जख्मी करके हेमलाल की हत्या का प्रयास किया. इस वारदात के बाद से राहुल नगर में तनाव का माहौल बना हुआ है.

Web Title: Nagpur Suspicious death of woman 'Live in' police case crime 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे