नागपुरः प्रेमिका ने साथ रहने से इनकार किया तो शादीशुदा शख्स ने उसके पिता की दुकान में लगाई आग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 23, 2022 01:03 PM2022-11-23T13:03:52+5:302022-11-23T13:09:50+5:30

पुलिस ने कहा कि जब उसकी प्रेमिका ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया, तो उस व्यक्ति ने उसके पिता की दुकान और मिनी ट्रक में आग लगा दी।

Nagpur Married man sets fire to her girlfriend father's shop when she refuses to live with him | नागपुरः प्रेमिका ने साथ रहने से इनकार किया तो शादीशुदा शख्स ने उसके पिता की दुकान में लगाई आग

नागपुरः प्रेमिका ने साथ रहने से इनकार किया तो शादीशुदा शख्स ने उसके पिता की दुकान में लगाई आग

Highlightsपुलिस ने कहा कि आरोपी और महिला के बीच पिछले सात महीने से संबंध हैं।विवाहेतर संबंध की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है।

नागपुरः नागपुर जिले के वाघोड़ा गांव से एक अजब मामला सामने आया है। यहां विवाहेतर संबंध रखने वाले एक शख्स ने प्रेमिका द्वारा साथ रहने से इनकार करने पर उसके पिता की दुकान व मिनी ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका के पिता की सब्जी की दुकान थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी और महिला के बीच पिछले सात महीने से संबंध हैं, जिसके चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। पुलिस ने कहा कि जब उसकी प्रेमिका ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया, तो उस व्यक्ति ने उसके पिता की दुकान और मिनी ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Nagpur Married man sets fire to her girlfriend father's shop when she refuses to live with him

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे