चॉकलेट का लालच देकर शख्स ने 10 साल की बच्ची से किया बलात्कार, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा और पिटाई की, पीड़िता अस्पताल में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 25, 2022 09:27 PM2022-12-25T21:27:08+5:302022-12-25T21:28:13+5:30

नागपुरः लड़की के माता-पिता मजदूर हैं और सुबह काम पर चले गए थे, जिसके बाद वह एक किराने की दुकान पर गई। अ

Nagpur Man rape 10-year old girl luring her chocolate people caught red-handed and thrashed police case | चॉकलेट का लालच देकर शख्स ने 10 साल की बच्ची से किया बलात्कार, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा और पिटाई की, पीड़िता अस्पताल में

चॉकलेट का लालच देकर शख्स ने 10 साल की बच्ची से किया बलात्कार, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा और पिटाई की, पीड़िता अस्पताल में

Highlightsआरोपी ने लड़की को चॉकलेट का लालच दिया और उसे एक नाले के पास ले गया।लड़की के रोने की आवाज कुछ लोगों ने सुनी और उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

नागपुरः महाराष्ट्र के नागपुर जिले में चॉकलेट का लालच देकर एक व्यक्ति ने 10 साल की एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना शनिवार को शहर के वाडी इलाके में हुई और आरोपी को स्थानीय लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया तथा पिटाई कर दी।

 

उन्होंने कहा कि लड़की के माता-पिता मजदूर हैं और सुबह काम पर चले गए थे, जिसके बाद वह एक किराने की दुकान पर गई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की को चॉकलेट का लालच दिया और उसे एक नाले के पास ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि लड़की के रोने की आवाज कुछ लोगों ने सुनी और उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी घटनास्थल से भाग गया था। उसे बाद में धारा 376 (बलात्कार) और भारतीय दंड संहिता के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

कौशांबी में युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पानी पीने के बहाने 20 वर्षीय एक युवती के घर में घुसकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती बृहस्पतिवार दोपहर घर में अकेली थी। सिंह के मुताबिक, युवती के माता-पिता के खेत जाने की भनक लगने पर गांव का ही रहने वाला 25 वर्षीय नरेश पटेल उसके घर में पानी पीने के बहाने घुसा और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

एएसपी के अनुसार, पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शुक्रवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

बलिया में ईंट-भट्ठे पर रहस्यमय परिस्थिति में जलकर पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से झुलसा

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के एक ईंट भट्ठे पर 22 वर्षीया महिला की जलकर रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी तथा उसका पति गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

बांसडीह कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) योगेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के एक ईंट भट्ठा पर शनिवार की रात्रि सानू (25) एवं उसकी पत्नी रेशमा कुमारी (22) गंभीर रूप से झुलस गए। सिंह ने बताया कि दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रेशमा की मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि सानू बिहार राज्य के नवादा जिले के केंदुआ का रहने वाला है । एसएचओ ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Web Title: Nagpur Man rape 10-year old girl luring her chocolate people caught red-handed and thrashed police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे