मुजफ्फरपुरः अवैध संबंध के चक्कर में पति ने अपनी पत्नी और बच्चे को जिंदा जलाया, घर में ही छोड़कर फरार

By एस पी सिन्हा | Published: July 6, 2023 04:53 PM2023-07-06T16:53:11+5:302023-07-06T16:55:08+5:30

मामले में मृतक महिला के मायके वालों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी 10 वर्ष पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ निवासी हिमांशु कुमार के साथ किया था, जो अभी जोधपुर में आर्मी में कार्यरत है।

Muzaffarpur Husband burnt his wife and child alive due illicit relationship left them home and fled bihar police | मुजफ्फरपुरः अवैध संबंध के चक्कर में पति ने अपनी पत्नी और बच्चे को जिंदा जलाया, घर में ही छोड़कर फरार

सांकेतिक फोटो

Highlightsबैंक में काम करने वाली लड़की के साथ काफी दिनों से अवैध संबंध चल रहा था।स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

पटनाः बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगरनाथ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां अवैध संबंध के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी और बच्चे को जिंदा जला दिया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। हिमांशु कुमार जोधपुर आर्मी में कार्यरत है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोधपुर से छुट्टी के दौरान घर आया था और अपने परिजनों के साथ मिलकर बुधवार की देर शाम अपने पत्नी और बच्चे को जिंदा जला दिया। मामले में मृतक महिला के मायके वालों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी 10 वर्ष पूर्व अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ निवासी हिमांशु कुमार के साथ किया था, जो अभी जोधपुर में आर्मी में कार्यरत है। उनके बहनोई हिमांशु कुमार का मुजफ्फरपुर के एक बैंक में काम करने वाली लड़की के साथ काफी दिनों से अवैध संबंध चल रहा था।

जिसको लेकर उसकी बहन सोनम प्रिया अक्सर रिश्ते का विरोध करती थी। जिसके बाद बुधवार की देर शाम इनके बहनोई और उनके ससुराल वालों ने मिलकर इनके बहन और उसके बच्चे को जिंदा जला दिया और घर में ही छोड़कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Web Title: Muzaffarpur Husband burnt his wife and child alive due illicit relationship left them home and fled bihar police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे