मुंबईः शिवसेना विधायक मंगेश कुदालकर की पत्नी रजनी की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, जानें सबकुछ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 18, 2022 03:07 PM2022-04-18T15:07:10+5:302022-04-18T15:07:51+5:30

अधिकारी ने बताया कि शिवसेना विधायक मंगेश कुदालकर की पत्नी रजनी कुदालकर का शव कुर्ला पूर्व के नेहरू नगर इलाके की डिग्निटी कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में उनके फ्लैट में रात करीब साढ़े आठ बजे फंदे से लटका मिला।

Mumbai Shiv Sena MLA Mangesh Kudalkar wife Rajni Kudalkar Death dead body found hang house | मुंबईः शिवसेना विधायक मंगेश कुदालकर की पत्नी रजनी की मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव, जानें सबकुछ

मंगेश कुदालकर अभी कुर्ला विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

Highlightsअधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, उन्होंने आत्महत्या की है। दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है और जांच चल रही है।

मुंबईः शिवसेना विधायक की पत्नी का शव रविवार रात को मुंबई के उपनगरीय इलाके कुर्ला स्थित उनके घर में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिवसेना विधायक मंगेश कुदालकर की पत्नी रजनी कुदालकर का शव कुर्ला पूर्व के नेहरू नगर इलाके की डिग्निटी कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में उनके फ्लैट में रात करीब साढ़े आठ बजे फंदे से लटका मिला।

नेहरू नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, उन्होंने आत्महत्या की है। हालांकि वजह अभी साफ नहीं है।’’ उन्होंने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है और जांच चल रही है। मंगेश कुदालकर अभी कुर्ला विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

Web Title: Mumbai Shiv Sena MLA Mangesh Kudalkar wife Rajni Kudalkar Death dead body found hang house

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे