मुंबई के नालासोपारा में हुई मॉब लिंचिंग की घटना, वारिस पठान ने घटना का वीडियो ट्वीट करके कहा, "मुसलमान है तो मार दोगे?"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 4, 2022 08:59 PM2022-12-04T20:59:34+5:302022-12-04T21:05:29+5:30

मुंबई के पेल्हार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत नालासोपारा में एक अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित शख्स को भीड़ ने इस कदर पिटा की उसकी मौत हो गई है। इस संबंध में एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा मुसलमान हैं तो मार डालोगे क्या?

Mob lynching incident in Mumbai's Nalasopara, Waris Pathan tweeted the video of the incident and said, "Muslim hai to mar doge?" | मुंबई के नालासोपारा में हुई मॉब लिंचिंग की घटना, वारिस पठान ने घटना का वीडियो ट्वीट करके कहा, "मुसलमान है तो मार दोगे?"

ट्विटर से साभार

Highlightsमहाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कथिततौर से हुई मॉब लिंचिंग की घटनानालासोपारा में भीड़ ने अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित शख्स को पिट-पिटकर मार डाला एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा मुसलमान हैं तो मार दोगे

मुंबई:महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में कथिततौर से मॉब लिंचिंग की एक घटना सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार पेल्हार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत नालासोपारा में एक अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित शख्स को भीड़ ने इस कदर पिटा की उसकी मौत हो गई है। घटना के संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दावा किया जा रहा है कि वीडियो पेल्हर का है, जहां अज्ञात भीड़ ने अल्पसंख्यक युवक को इतना पिटा की उसकी जान चली गई है। 

इस मामले में तब ज्यादा तूल पकड़ लिया, जब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के वरिष्ठ नेता वारिस पठान ने घटना से संबंधित कथित वीडियो को ट्वी करते हुए काफी तीखे लहजे में सवाल करते हुए महाराष्ट्र सरकार से फौरन घटना का संज्ञान लेने और सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने कथित वीडियो साझा करने के साथ अपने ट्विटर कैप्शन में लिखा, "मुसलमान है तो मार दोगे? मुसलमान है तो लिंचिंग करोगे? क्या कसूर सिर्फ ये है की हम मुसलमान है? महाराष्ट्र सरकार आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त कार्रवाई करें।"

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने किसी अहमद खबीर नाम के शख्स के ट्विट को रिट्वीट किया है, जिसमें पिटाई का वीडियो है। खबीर नाम के शख्स ने अपने ट्वीट में बताया है कि पेल्हार पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले नालासोपारा (पूर्व) में एक मुस्लिम शख्स आदम खान की कथिततौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

Web Title: Mob lynching incident in Mumbai's Nalasopara, Waris Pathan tweeted the video of the incident and said, "Muslim hai to mar doge?"

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे