अब तनुश्री दत्ता पर लगा राज ठाकरे का अपमान करने का आरोप, MNS नेता ने कराई FIR

By भाषा | Published: October 4, 2018 05:53 PM2018-10-04T17:53:03+5:302018-10-04T17:58:48+5:30

Tanushree Dutta controversy latest updates : अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर विवादों से घिरी हुई हैं।

mns leader filed for on tanushree dutta for insulting raj thackeray after nana patekar sexual harassment | अब तनुश्री दत्ता पर लगा राज ठाकरे का अपमान करने का आरोप, MNS नेता ने कराई FIR

अब तनुश्री दत्ता पर लगा राज ठाकरे का अपमान करने का आरोप, MNS नेता ने कराई FIR

मुंबई, चार अक्टूबर: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में की गई टिप्पणियों के लिए फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का एक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के बीड़ जिले में कैज पुलिस ने बुधवार की शाम एक मामला दर्ज किया। यह मामला मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमन्त धास की शिकायत पर दर्ज किया गया जिसमें आरोप लगाया गया है कि तनुश्री ने उनकी पार्टी के अध्यक्ष की मानहानि की।

अधिकारी ने बताया ‘‘हमने तनुश्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है। हमने शिकायतकर्ता को अदालत जाने को भी कहा है।’’ 

34 वर्षीय तनुश्री ने पिछले दिनों अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने वर्ष 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका उत्पीड़न किया था। 

हाल ही में तनुश्री ने कथित तौर पर कहा था कि राज ठाकरे दिवंगत बाल ठाकरे के बाद शिवसेना के प्रमुख बनना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके।

तनुश्री दत्ता का मनसे पर आरोप

तनुश्री दत्ता ने यह भी आरोप लगाया था कि जब वह साल 2008 में बन रही फिल्म ‘‘हॉर्न ओके प्लीज’’ से अलग हुई थीं तब उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया गया था और इसमें मनसे के कार्यकर्ता लिप्त थे।

यह आरोप भी तनुश्री ने लगाया था कि उन्हें मनसे की ओर से धमकियां दी गई थीं और हाल ही में दो व्यक्तियों ने उनके घर में घुसने की कोशिश की थी।

इस बीच, मनसे के एक पदाधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि पार्टी की युवा शाखा ने बुधवार को ‘‘बिग बॉस’’ के निर्माताओं को एक पत्र सौंपा है। यह पत्र इन खबरों के संदर्भ में सौंपा गया है कि तनुश्री टीवी रियलिटी शो ‘‘बिग बॉस’’ के इन दिनों चल रहे सीज़न में हिस्सा ले रही हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर धमकी दी है कि अगर तनुश्री शो में हिस्सा लेती हैं तो वे कार्यक्रम के सेट पर हंगामा करेंगे।

महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने बुधवार को नाना पाटेकर का पक्ष लेते हुए कहा था कि वह राज्य की एक जानीमानी हस्ती हैं और राज्य के लिए उन्होंने बहुत काम भी किया है। केसरकर ने तनुश्री के दावे की सत्यता पर सवाल भी उठाए।

तनुश्री दत्ता का नाना पाटेकर पर आरोप

हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। पूर्व मिस इंडिया - यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था। उन्होंने कहा,  फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े एक्टर और फिल्ममेकर ऐसे ही है लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि लोग मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। अभिनेत्री ने बताया कि मेरे साथ जो घटना हुई उसके बाद नाना पाटेकर ने राजनीतिक पार्टी को बुलाया और सेट पर तोड़फोड़ करवाया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने उस घटना की पब्लिसिटी के लिए मीडिया को बुलाया।

एक तरफ राजनीतिक दल के कार्यकर्ता था और दूसरी तरफ मीडिया। उनलोगों ने मेरी कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसका बाद मैं मेरे पिता ने प्रोड्यूसर से कहा कि हम जा रहे हैं। साथ ही ये भी कहा कि वो एक्टर पिछले दो दिनों से मेरी बेटी को परेशान कर रहा है। मेरी बेटी उसके साथ डांस नहीं करेगी। आप सोच लो कि क्या करना है।

English summary :
Tanushree Dutta controversy latest updates in hindi. A case of defamation has been filed against bollywood actress Tanushree Dutta for comments made about Maharashtra Navnirman Sena (MNS) president Raj Thackeray.


Web Title: mns leader filed for on tanushree dutta for insulting raj thackeray after nana patekar sexual harassment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे