मेरठः मामी से अवैध संबंध, भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या की, इस वजह से साजिश कर मारा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2023 06:17 PM2023-02-05T18:17:13+5:302023-02-05T18:18:00+5:30

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना मिली कि संदीप (32) नाम के व्यक्ति की उसके भांजे जॉनी (28) ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

Meerut Illegal relationship 27 years old mami 28 years old nephew shot and killed his maternal 32 years old mama conspired and killed up police | मेरठः मामी से अवैध संबंध, भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या की, इस वजह से साजिश कर मारा

अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी।

Highlightsमामले में तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।  अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी।

मेरठः मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने शनिवार को अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में महिला और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है।

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना मिली कि संदीप (32) नाम के व्यक्ति की उसके भांजे जॉनी (28) ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी।

सजवान ने बताया कि आरोपी जॉनी और मृतक की पत्नी प्रीति (27) को हिरासत में लिया गया है। एसएसपी के अनुसार पूछताछ में प्रीति ने बताया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि मामले में तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Web Title: Meerut Illegal relationship 27 years old mami 28 years old nephew shot and killed his maternal 32 years old mama conspired and killed up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे