मंदसौर: रेप की शिकार बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी, आंत काटकर बचाई जान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 29, 2018 08:32 AM2018-06-29T08:32:43+5:302018-06-29T08:32:43+5:30

 मंदसौर में सामूहिक ज्यादती की शिकार हुई 7 साल की मासूम को इंदौर के एमवाय जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

mandsaur assault critically injured victim under treatment | मंदसौर: रेप की शिकार बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी, आंत काटकर बचाई जान

मंदसौर: रेप की शिकार बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह जख्मी, आंत काटकर बचाई जान

मंदसौर, 29 जून:  मंदसौर में सामूहिक ज्यादती की शिकार हुई 7 साल की मासूम को इंदौर के एमवाय जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। कहा जा रहा है बच्ची बीच-बीच में बस दर्द से कराहती हुई आंख खोलकर पास बैठे पिता से इतना ही कह पा रही है कि वो मेरा हाथ पकड़कर ले गए थे। मासून के साथ इतनी हैवानियत हुई है कि रूह कांप जाएगी। पीड़ित बच्ची के चेहरे पर दांत के निशान हैं। 

इतना ही नहीं उसका प्राइवेट बुरी तरह से लहूलुहान हैं। मंदसौर जिला अस्पताल से बुधवार शाम को ही उसे यहां रैफर किया गया था। रात में ही डॉक्टरों को ऑपरेशन करना पड़ा। कहा जा रहा है कि बच्ची की आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पार्ट्स को रिपेयर किया गया। नाक पर जख्म इतने गहरे कि ट्यूब लगानी पड़ी और मुंह के घावों को ढंकने के लिए ल्यूकोप्लास्टी की गई। बच्ची के खून भी चढ़ाया गया है। हालत अभी स्थिर है। थोड़ा-थोड़ा पानी पीने की इजाजत दी है। बच्ची अभी भी सदमे में है, इससे बाहर निकलने में उसे वक्त लगेगा। 

स्कूल के गेट से किया अगवा

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को अभिनंदन कर्मचारी कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी आठ साल की बच्ची स्कूल से लापता हो गई है। बच्ची केशव नगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा तीसरी कक्षा की छात्र है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि सुबह उसे स्कूल छोड़ कर आये थे। शाम को जब पिता बच्ची को लेने स्कूल पहुंचे तो वह नहीं मिली। 

पीड़िता की हालत स्थिर, इलाज जारी

इस घटना के बाद पुलिस ने बच्ची की खोज शुरू की। बुधवार दोपहर बच्ची को गंभीर हालत में हालत में स्कूल से करीब 300 मीटर दूर एक खाली ज़मीन पर उगी कंटीली झाड़ियों के अंदर पाया। बच्ची का गला रेता हुआ था और निजी अंग से खून बह रहा था। तत्काल उपचार के लिए बच्ची को जिला अस्पताल भेजा गया। जहाँ से प्रथामिक इलाज के बाद उसे इंदौर एम वाय अस्पताल भेज रेफर किया गया है, जहां उसकी हालत स्थित बनी हुई है।

मिठाई का बोल बहला-फुसला कर झाड़ियों में ले गया आरोपी

पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि आरोपी इरफान उर्फ भय्यू (20) निवासी मदार नगर को गिरफ्तार कर लिया गया गया है। आरोपी मंगलवार को बच्ची के स्कूल के पास ही था। उसने बच्ची को अकेले स्कूल के गेट के बाहर खड़ा देखा तो मिठाई दिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया। उसने झाड़ियों में ही घटना को अंजाम दिया। 

गला रेतकर झाड़ियों में फेंका

उन्होंने बताया कि, आरोपी बच्ची को अगवा करने के बाद स्कूल के पास उगी कंटीली झाड़ियों में ले गया। वह उसे डरा कर उसके साथ बलात्कार किया फिर मार डालने की नियत से उसका गला रेत कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस को अभी आरोपी के इस बयान पर विश्वास नहीं है। उससे पूछताछ जारी है। आरोपी का पुलिस रिकार्ड भी है। उसके खिलाफ कोतवाली थाने में दो मामले दर्ज है।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाया आरोपी 

बच्ची के स्कूल से लापता होने के बाद पुलिस ने उस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखें। इसमे बच्ची आरोपी के पीछे जाती दिखाई दे रही है। इस फुटेज को निकाल कर उससे आरोपी की फोटो निकाली। बताया जाता है कि आरोपी जूते से पकड़ में आया। जो जूते उसने पहने हुए थे। वही जूते सीसीटीवी में बच्ची के आगे जा रहे युवक ने भी पहने हुए थे।

Web Title: mandsaur assault critically injured victim under treatment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे