चप्पल में मोबाइल फिट करके बनाता था लड़कियों के स्कर्ट के अंदर का वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: January 12, 2018 07:17 PM2018-01-12T19:17:28+5:302018-01-12T19:30:30+5:30

बेखबर महिलाओं को पता भी नहीं था कि उनका वीडियो बन रहा है। पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

Man in kerala fit a camera in his slippers to take girls skirt under video | चप्पल में मोबाइल फिट करके बनाता था लड़कियों के स्कर्ट के अंदर का वीडियो

चप्पल में मोबाइल फिट करके बनाता था लड़कियों के स्कर्ट के अंदर का वीडियो

देश में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने के लिए कुछ पुरुष और लड़के किसी भी हद तक जा सकते हैं। ताजा मामला केरल में देखने को मिला है। यहां एक शख्स महिलाओं की स्कर्ट के नीचे से वीडियो और तस्वीर लेता था। यह शख्स अपनी चप्पल में मोबाइल को ऐसे फिट कर लेता था कि मिलने वाली लड़कियों को कुछ भी भनक नहीं लग पाती थी और बातचीत की आड़ में यह उनकी अश्लील फोटो निकाल लिया करता था।


मनोरमा ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक बैजू नाम का शख्स थ्रिसूर जिले में होने वाले कलोलसवम त्योहार में हिस्सा लेने गया था। उसने अपने चप्पल में छेद कर ऊपर की तरफ एक कैमरा फिट कर दिया था। वह पूरे त्योहार में लड़कियों और महिलाओं की इजाजत के बिना घूम-घूमकर तस्वीर ले रहा था। इस बीच जब पुलिस की नजर बैजू पर पड़ी तो उसको इधर-उधर घूमता देख उनको शक हो गया। बैजू बार-बार अपनी चप्पल चेक कर रहा था। पुलिस को शक हुआ और उन्होंने आरोपी बैजू को धर दबोचा। बैजू को समय रहते पुलिस ने दबोच कर बेखबर महिलाओं के वीडियोज का दुरुपयोग करने से बचा लिया।

पुलिस ने बताया कि चप्पल के एक छेद पर नीचे से उसने मोबाइल का कैमरा प्लेस किया। वहीं मोबाइल चप्पल की सोल में इस तरह फिट कर लिया कि किसी को दिखाई ही ना दे। इससे कैमरे का मुंह ऊपर होने की वजह से उसे आसानी से अपने मंसूबे पूरे करने का मौका मिल गया।

Web Title: Man in kerala fit a camera in his slippers to take girls skirt under video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे