नोएडा में 2 दिन पहले अगवा हुआ था शख्स, पुलिस को पार्क में गर्लफ्रेंड का इतंजार करते मिला

By भाषा | Published: July 16, 2019 01:32 PM2019-07-16T13:32:49+5:302019-07-16T13:32:49+5:30

Man, Allegedly Kidnapped, Found Waiting For Girlfriend At Noida Park | नोएडा में 2 दिन पहले अगवा हुआ था शख्स, पुलिस को पार्क में गर्लफ्रेंड का इतंजार करते मिला

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsथाना प्रभारी ने बताया, “पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह विवाहित है लेकिन उसका विवाहेतर संबंध था।एक पुलिसकर्मी ने बताया कि शख्स के भाई ने एक्सप्रेसवे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

नोएडा में दो दिन पहले कथित तौर पर अगवा किया गया 30 वर्षीय शख्स सोमवार को एक पार्क में मिला जहां वह अपनी गर्लफ्रेंड का “इंतजार” कर रहा था। पुलिस ने बताया कि नोएडा के छलेरा गांव का निवासी तथा सेक्टर 68 में एक निजी कंपनी के लिए काम करने वाला रवि शनिवार की शाम वह लापता हो गया था जिसके बाद उसके परिवार ने रविवार को पुलिस में शिकायत दी।

एक पुलिसकर्मी ने बताया कि शख्स के भाई ने एक्सप्रेसवे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और भादंसं की धारा 367 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई। एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया, “पुलिस पार्टियां रवि की तलाश कर रही थी जो आज सेक्टर 132 के पार्क में मिला।”

थाना प्रभारी ने बताया, “पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि वह विवाहित है लेकिन उसका विवाहेतर संबंध था। उसके पारिवारिक जीवन में इस वजह से परेशानी चल रही थी और इसी के चलते वह काम के बाद शनिवार को वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ राजस्थान भागने वाला था।” 

Web Title: Man, Allegedly Kidnapped, Found Waiting For Girlfriend At Noida Park

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Noidaनॉएडा