6 साल की मासूम से 15 साल के लड़के ने किया रेप, घर पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी बच्ची

By भाषा | Published: October 23, 2019 02:50 PM2019-10-23T14:50:11+5:302019-10-23T14:50:11+5:30

21 अक्टूबर को पीड़िता जब ट्यूशन के लिए गई तो आरोपी ने घर पर किसी के मौजूद नहीं होने का फायदा उठाकर बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार किया।

Maharashtra Thane: 15-year-old boy held for raping minor girl | 6 साल की मासूम से 15 साल के लड़के ने किया रेप, घर पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी बच्ची

6 साल की मासूम से 15 साल के लड़के ने किया रेप, घर पर ट्यूशन पढ़ने जाती थी बच्ची

Highlightsअदालत ने 15 वर्षीय बच्चे को गिरफ्तार कर उसे सुधार गृह में रखने का आदेश दिया। भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाणे जिले में छह साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में 15 वर्षीय एक किशोर को हिरासत में लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर बालाजी फंधारे ने बुधवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कल्याण शहर में लड़के की बहन के पास ट्यूशन पढ़ने आती थी।

सोमवार को जब बच्ची ट्यूशन के लिए गई तो आरोपी ने घर पर किसी के मौजूद नहीं होने का फायदा उठाकर बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची बाद में रोते हुए घर लौटी और अपने माता-पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने कहा कि लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे सुधार गृह में रखने का आदेश दिया। 

Web Title: Maharashtra Thane: 15-year-old boy held for raping minor girl

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे