Watch: बच्ची को उठाते ही उसकी मां ने चिल्लाया बच्चा चोर, लोगों ने की आरोपी की जमकर पिटाई तो पुलिस ने बचाई जान

By भाषा | Published: September 30, 2022 01:32 PM2022-09-30T13:32:09+5:302022-09-30T13:43:06+5:30

पुलिस अधिकारी की माने तो पीड़ित केवल गिरी हुए बच्ची को संभाल रहा था लेकिन बच्ची की मां ने उसे बच्चा चोर समझ लिया था और जोर-जोर से बच्चा चोर कहकर चिल्लाने लगी थी।

maharashtra man pintu nisar beaten doubt child lifter mumbai police save life thane diva viral video | Watch: बच्ची को उठाते ही उसकी मां ने चिल्लाया बच्चा चोर, लोगों ने की आरोपी की जमकर पिटाई तो पुलिस ने बचाई जान

फोटो सोर्स: Twitter @AbhitashS

Highlightsमहाराष्ट्र के ठाणे में भीड़ द्वारा एक शख्स की जमकर पिटाई की गई है। बच्चा चोर के आरोप में शख्स को जमकर पिटा गया है। पिटते हुए पीड़ित को पुलिस ने बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

मुंबई:महाराष्ट्र के ठाणे शहर के दिवा में बच्चा चोरी के संदेह में करीब 30 वर्षीय व्यक्ति की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। 

एक अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार दोपहर को हुई और पीड़ित पिंटू निसार को पुलिस ने बचाया तथा स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां वर्तमान में उसका इलाज हो रहा है। आपको बता दें कि इस घटना में निसार को कई चोट आई हैं।

क्या है पूरा मामला 

मुंब्रा थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘निसार एक स्थानीय होटल में काम करता है। वह दिवा में सड़क किनारे खड़ा था तभी एक ट्रक उसके पास से गुजरा। ट्रक को देखकर वह अपनी जगह से थोड़ा पीछे हटा जिससे उसके पीछे खड़ी बच्ची को धक्का लग गया और वह नीचे गिर गई। लेकिन जब निसार ने बच्ची को उठाने की कोशिश की तो बच्ची की मां ने उसे बच्चा चोर समझ शोर मचाना शुरू कर दिया।’’ 

लोगों ने लाठी, डंडा और लोहे की रॉड से की पिटाई

मामले में अधिकारी ने आगे बताया, ‘‘जल्द ही लोग वहां जमा हो गए और उसे पीटना शुरू कर दिया। लाठी, डंडा, लोहे की रॉड सहित लोगों के जो भी हाथ में आया, उन्होंने उससे निसार की पिटाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़ित लोगों से गुहार करता रहा कि वह बच्चा चोर नहीं है, जैसा कि लोग उसे समझ रहे थे। लेकिन लोग लगातार उस हमला करते रहे।’’ 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मुंब्रा पुलिस मौके पर पहुंची और व्यक्ति को भीड़ के चंगुल से बचाया। हमले में व्यक्ति को कई चोट आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने लोगों से की यह अपील

मुंब्रा थाने में वरिष्ठ निरीक्षक अशोक कडलाग ने कहा कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों ने बताया कि हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने लोगों से बच्चा चोरी से संबंधी अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है। 

Web Title: maharashtra man pintu nisar beaten doubt child lifter mumbai police save life thane diva viral video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे