Maharashtra: 13-year-old girl gang-raped in Cuffe Parade, Mumbai allegedly by 3 of her neighbors | मुंबईः कूड़ा फेंकने गई 13 साल की लड़की को पड़ोसी ने दबोचा, दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप
मुंबईः कूड़ा फेंकने गई 13 साल की लड़की को पड़ोसी ने दबोचा, दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप

Highlights पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। मुंबई के कफी परेड इलाके में 13 वर्षीय लड़की पर काफी दिनों से आरोपी पड़ोसी की नजर थी।

लड़कियों के खिलाफ यौन अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला देश की वित्तीय राजधानी मुंबई के कफी परेड इलाके का है। आरोप है कि घर के बाहर कूड़ा फेंकने गई 13 साल की नाबालिग को पड़ोसी ने दबोच लिया। वो उसे घर के अंदर ले गए जहां दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर बलात्कार किया। पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के कफी परेड इलाके में 13 वर्षीय लड़की पर काफी दिनों से आरोपी पड़ोसी की नजर थी। 10 जून को लड़की घर के बाहर कूड़ा फेंकने गई थी। आरोपी ने मौका पाकर उसे दबोच लिया और अपने घर में बंद कर दिया। जहां पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे। तीनों मिलकर नाबालिग का बलात्कार किया। इसके बाद लड़की को छोड़कर मौके से फरार हो गए।


Web Title: Maharashtra: 13-year-old girl gang-raped in Cuffe Parade, Mumbai allegedly by 3 of her neighbors
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे