Madhya Pradesh: Two undertrials escaped after demolishing wall of Dewas jail | मध्य प्रदेश: देवास जेल की दीवार फांदकर दो विचाराधीन कैदी फरार
सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsअधिकारी ने बताया कि मुकेश अवैध शराब के प्रकरण में गत 21 अगस्त से जेल में बंद था, जबकि छोटे लाल दुष्कर्म के मामले में 26 अगस्त से जेल में बंद था।पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि कैदियों के भागने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले के बागली उप जेल से दो विचाराधीन कैदी भाग गए। इन कैदियों ने भागने के लिए कंबल काटकर उसकी रस्सी बनाई जिसके सहारे वह जेल की दीवारें फांद कर भाग निकले। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

देवास जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने रविवार को बताया कि बागली उप जेल के दो विचाराधीन कैदियों मुकेश (32) एवं छोटे लाल उर्फ डोरिया (22) ने कंबल को काटकर उसकी रस्सी बनाई और उसके सहारे शनिवार शाम को दीवार फांद कर जंगल की ओर भाग गए।

उन्होंने कहा कि मुकेश अवैध शराब के प्रकरण में गत 21 अगस्त से जेल में बंद था, जबकि छोटे लाल दुष्कर्म के मामले में 26 अगस्त से जेल में बंद था। शर्मा ने बताया कि कैदियों के भागने के बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर कैदियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।  

Web Title: Madhya Pradesh: Two undertrials escaped after demolishing wall of Dewas jail
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे