मध्य प्रदेश: हैवान पिता ने 13 साल की बेटी से किया बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 21, 2019 11:47 AM2019-01-21T11:47:25+5:302019-01-21T11:47:25+5:30

दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बालात्कार किया। दोषी पाए जाने पर पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गई और साथ ही 5000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

Madhya Pradesh Father life imprisonment for raping 13-year-old daughter | मध्य प्रदेश: हैवान पिता ने 13 साल की बेटी से किया बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

मध्य प्रदेश: हैवान पिता ने 13 साल की बेटी से किया बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

भोपाल के नरसिंहपुर इलाके में हैवान पिता को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। शर्मसार करने वाली इस घटना में दरिंदे बाप ने अपनी ही बेटी के साथ बालात्कार किया। बच्ची की उम्र महज 13 साल बतायी जा रही है। कोर्ट ने दोषी पिता पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी को हैवानियत का शिकार बनाया। उस वक्त घरवाले खेत में काम करने गए थे। बेटी ने डर के मारे पिता की करतूत किसी को नहीं बताई। लेकिन बार-बार दोहराने पर हिम्मत करके बेटी ने मां को सच बता दिया।

अपने पति की हैवानियत को सुनकर पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। द टाइम्स ऑफ इंडिया रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल 2018 की यह घटना है और बच्ची ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि जब उसकी मां और बहन खेतों में गई थी। उसके बाद पिता ने खींचकर उसके साथ बलात्कार किया।

नरसिंहपुर के जिला और सत्र न्यायधीश अदालत ने अपना फैसला देते हुए 13 साल की बच्ची का बलात्कार करने के आरोप में उम्रकैद  की सजा सुनाई है और साथ ही 5000 का जुर्माना भी लगाया गया है।

Web Title: Madhya Pradesh Father life imprisonment for raping 13-year-old daughter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे