Madhya Pradesh: 'अभी मैं संतुष्ट नहीं हुई', नाबालिग से महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे हुई मौत

By धीरज मिश्रा | Published: March 24, 2024 12:14 PM2024-03-24T12:14:36+5:302024-03-24T12:21:38+5:30

Madhya Pradesh: शारीरिक भूख को शांत करने के लिए एक 37 वर्षीय महिला ने एक नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद महिला की भूख शांत नहीं हुई।

Madhya Pradesh chhindwara physical relationship woman minor | Madhya Pradesh: 'अभी मैं संतुष्ट नहीं हुई', नाबालिग से महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, ऐसे हुई मौत

फाइल फोटो

Highlights37 साल की महिला ने नाबालिग के साथ बनाए शारीरिक संबंधसंतुष्ट नहीं होने पर मचाने लगी शोर, पत्थर पटक कर मार डाला पुलिस ने नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया

Madhya Pradesh: शारीरिक भूख को शांत करने के लिए एक 37 वर्षीय महिला ने एक नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने के बावजूद महिला की भूख शांत नहीं हुई। महिला ने जबरन फिर नाबालिग के साथ संबंध बनाने के लिए कहा। इस पर नाबालिग ने मना कर दिया। इस पर महिला गुस्सा हो गई। नाबालिग को रोकने लगी। कहा जब तो मैं संतुष्ठ नहीं होती। नहीं जा सकते।

खुद को महिला के चंगुल से बचाने के लिए नाबालिग ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना मध्यप्रदेश के उमरेठ के सिंदरई गुरैयाथर गांव से आई है। यहां एक नाबालिग ने पुलिस थाने जाकर चौंकाने वाले खुलासे किए। जिस सुनकर पुलिस कर्मी हैरान हैं।

मालूम हो कि इलाके में बीते गुरुवार को एक महिला का शव उसके घर के सामने से बरामद किया गया है। एबीवीपी न्यूज की खबर के अनुसार, शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इस हत्या में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है। 15 साल के नाबालिग ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने मृतक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

संबंध बनाने से पहले की थी पार्टी

पुलिस को नाबालिग ने बताया कि महिला के पति ने उसे 20 हजार रुपये भेजे थे। इन पैसों को लेकर दोनों पहले जमकर पार्टी की। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हालांकि, महिला संतुष्ट नहीं हुई। इस पर महिला ने दोबारा संबंध बनाने के लिए नाबालिग से कहा। वह नाबालिग को घर के बाहर जाने में मना कर रही थी।

नाबालिग ने दोबारा संबंध बनाने से मना किया तो वह शोर मचाने लगी। शोर मचाने से नाबालिग डर गया। इस पर उसने महिला पर एक पत्थर पटक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। महिला को इस अवस्था में छोड़कर नाबालिग मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल लिया है। फिलहाल, उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Web Title: Madhya Pradesh chhindwara physical relationship woman minor

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे