Madhya Pradesh bhopal Ujjain Two young girls reached police station insistence getting married living husband wife | शादी करने की जिद लेकर थाने पहुंची दो युवती, डेढ़ महीने से पति-पत्नी के रूप में रह रही हैं
काफी देर चले हंगामे के बाद गरिमा के परिजन उसे थाने से ले गए। (file photo)

Highlightsपुलिस अधिकारियों को बताया कि वे आपस में शादी करना चाहती हैं। दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपना जीवन बिताना चाहती हैं। निर्णय में गरिमा के परिजन आक्रोशित हो गए। गरिमा के परिजनों ने विद्या पर कई गंभीर आरोप लगाए। विद्या गरिमा को बहला-फुसलाकर अपने साथ इंदौर ले गई थी। उनकी शिकायत के बाद ही पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने पर बुलवाया था।

उज्जैनः पिछले डेढ़ महीने से इंदौर में साथ रह रही दो युवती बुधवार को उज्जैन के माधव नगर थाने पहुंची। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह दोनों शादी करके एक साथ रहना चाहती है।

हालांकि इस दौरान एक युवती के परिजनों ने दूसरी युवती पर बहलाने के आरोप लगाए, इस कारण थाने में हंगामे की स्थिति बनी। इंदौर के चित्र नगर निवासी विद्या पिता रूपसिंह 35 साल और गरिमा पिता अशोक वाडिया 20 साल निवासी नारायणपुरा बुधवार को माधवनगर थाने पहुंचे।

दोनों ने आपसी सहमति से पुलिस अधिकारियों को बताया कि वे आपस में शादी करना चाहती हैं। दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपना जीवन बिताना चाहती हैं। हालांकि उनके इस निर्णय में गरिमा के परिजन आक्रोशित हो गए। गरिमा के परिजनों ने विद्या पर कई गंभीर आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि विद्या गरिमा को बहला-फुसलाकर अपने साथ इंदौर ले गई थी। उनकी शिकायत के बाद ही पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए थाने पर बुलवाया था। काफी देर चले हंगामे के बाद गरिमा के परिजन उसे थाने से ले गए।

दंपति के रूप में रह रहे थे इंदौर में

पुलिस ने बताया कि विद्या और गरिमा पिछले डेढ़ महीने से पति-पत्नी के रूप में इंदौर में रह रहे थे। जबकि गरिमा के परिजनों का कहना है कि विद्या जबरन उनकी पुत्री को अपने साथ इंदौर में ले गई थी। वे लोग जब भी उससे मिलने के लिए इंदौर जाते तो विद्या उन्हें गरिमा से नहीं मिलने देती थी। जिसके बाद उन्होंने माधव नगर थाने में एक शिकायत आवेदन दिया था।

पुलिस ने कहा रह सकती है दोनों साथ में

मामले की जानकारी मिलते ही माधव नगर सीएसपी डॉ रविंद्र वर्मा थाने पर पहुंच गए। इस दौरान थाना प्रभारी  शर्मा भी वहीं मौजूद थे। दोनों पुलिस अधिकारियों ने दोनों युवतियों से पूछताछ की। इस दौरान दोनों का कहना था कि वह साथ में रहना चाहती हैं। इस संबंध में सीएसपी वर्मा का कहना है कि दोनों युवतियां साथ में रहना चाहती हैं। बालिग होने के कारण दोनों अपना निर्णय ले सकती हैं।

नाना- नानी बेहोश

दोनों युवतियों के थाने पहुंचने की जानकारी मिलते ही माधव नगर थाने पर गरिमा के परिजन पहुंच गए। उन्होंने पुलिस के सामने विद्या पर आरोप लगाया कि उसने उनकी बेटी को बरगला रखा है। इसलिए वे गरिमा को अपने साथ ले जाना चाहते हैं। जबकि विद्या और गरिमा इसका विरोध कर रहे थे। कुछ देर चले विवाद के दौरान गरिमा के नाना रामप्रसाद और नानी बेहोश हो गए थे। इस दौरान परिजन गरिमा को बाइक पर बिठा कर अपने साथ ले गए।

शिकायत पर दोनों को थाने बुलाया गया था।पूछताछ मैं दोनों ने बालिग होने और एक साथ जीवन व्यतीत करने की बातें कही है।दोनों अपने निर्णय के लिए स्वतंत्र हैं। -रविन्द्र वर्मा,सीएसपी,माधवनगर उज्जैन

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Ujjain Two young girls reached police station insistence getting married living husband wife
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे