सीहोरः नदी में बही पांच लड़कियां, एक की मौत, तीन लापता, एक को बचाया

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 24, 2020 06:31 PM2020-08-24T18:31:45+5:302020-08-24T18:31:45+5:30

गांव के करीब से पार्वती नदी बहती है. इसी नदी के रेलवे पुल के नीचे नहाने के लिए मुबीन खा अपनी 3 बेटियों सानिया, कहकशां और मनसबा के अलावा अपने भाई अंसार मियां की दो बेटियों आबसार और मुनिया के साथ नहाने गए थे.

Madhya Pradesh bhopal Sehore Five girls river one dead three missing rescued | सीहोरः नदी में बही पांच लड़कियां, एक की मौत, तीन लापता, एक को बचाया

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के अनुसार नदी में बह गई लड़कियों की तलाश के लिए, प्रशासन, पुलिस, होमगार्ड और एसडीआरएफ लगी हुई है.

Highlightsपुलिस, प्रशासन, होमगार्ड और एसडीआरएफ के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. यह हादसा सीहोर जिले के मुंडला गांव में हुआ है. नहाने के दौरान नदी के तेज बहाव लड़कियां बह गई, तो मुबीन खां ने छलांग लगाते हुए दो लड़कियों  को नदी के बहाव से  निकाल लिया, लेकिन तीन लड़कियां बह गई.

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे सीहोर जिले में पार्वती नदी के बहाव में पांच लड़कियां बह गई. इनमें से एक को बचा लिया गया, एक की मौत हो गई और तीन लापता हैं.

लापता लड़कियों की तलाश के लिए पुलिस, प्रशासन, होमगार्ड और एसडीआरएफ के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. यह हादसा सीहोर जिले के मुंडला गांव में हुआ है. गांव के करीब से पार्वती नदी बहती है. इसी नदी के रेलवे पुल के नीचे नहाने के लिए मुबीन खा अपनी 3 बेटियों सानिया, कहकशां और मनसबा के अलावा अपने भाई अंसार मियां की दो बेटियों आबसार और मुनिया के साथ नहाने गए थे.

नहाने के दौरान नदी के तेज बहाव लड़कियां बह गई, तो मुबीन खां ने छलांग लगाते हुए दो लड़कियों  को नदी के बहाव से  निकाल लिया, लेकिन तीन लड़कियां बह गई. बचाई गई एक लड़की मुनिया की जान तो बच गई, लेकिन एक अन्य लड़की आबसार की जान नहीं बच सकी थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के अनुसार नदी में बह गई लड़कियों की तलाश के लिए, प्रशासन, पुलिस, होमगार्ड और एसडीआरएफ लगी हुई है.

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Sehore Five girls river one dead three missing rescued

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे