किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, टाटा सूमो खाई में गिरी, 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत

By सुरेश एस डुग्गर | Published: November 16, 2022 08:05 PM2022-11-16T20:05:45+5:302022-11-16T20:06:40+5:30

अधिकारी ने बताया कि किश्तवाड़ जिले के मारवाह के राचल इलाके में एक दुखद दुर्घटना में 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत एक टाटा सूमो के खाई में गिरने के कारण मौत हो गई।

Kishtwar 8 people including 4 women died Tata Sumo fell gorge police jammu kashmir  | किश्तवाड़ में बड़ा हादसा, टाटा सूमो खाई में गिरी, 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत

टाटा सूमो एक खाई में गिर गई थी जो नाले से सटी हुई थी और मरने वालों में ड्राइवर भी शामिल है।

Highlightsदर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयीसभी आठों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पहचान की जा रही है।टाटा सूमो एक खाई में गिर गई थी जो नाले से सटी हुई थी और मरने वालों में ड्राइवर भी शामिल है।

जम्मूः जम्मू मंडल के किश्तवाड़ जिले के मारवाह इलाके में बुधवार देर शाम को हुए एक दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी। एक अधिकारी ने बताया कि किश्तवाड़ जिले के मारवाह के राचल इलाके में एक दुखद दुर्घटना में 4 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत एक टाटा सूमो के खाई में गिरने के कारण मौत हो गई।

टाटा सूमो एक खाई में गिर गई थी जो नाले से सटी हुई थी और मरने वालों में ड्राइवर भी शामिल है। सभी मारवाह के रहने वाले थे। उन्होंने कहा कि सभी आठों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पहचान की जा रही है।

Web Title: Kishtwar 8 people including 4 women died Tata Sumo fell gorge police jammu kashmir 

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे