फरहान अख़्तर की करीबी का हुआ था मर्डर, सदमें से दादी की भी हो गयी मौत

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 17, 2018 03:24 PM2018-05-17T15:24:45+5:302018-05-17T15:28:19+5:30

फरहान अख़्तर की एक्स वाइफ अधुना के सैलून बी ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ति व्यास का 16 मार्च को हुआ था बेरहमी से क़त्ल। इस मौत की बात पता चलते ही दादी का भी हो गया निधन.

Kirti Vyas Murder Case: Farhan Akhtar Ex-wife Adhuna Saloon Bblunt Finance Manager's Murder | फरहान अख़्तर की करीबी का हुआ था मर्डर, सदमें से दादी की भी हो गयी मौत

Kirti Vyas Murder Case: Farhan Akhtar Ex-wife Adhuna Saloon Bblunt Finance Manager's Murder

मुंबई, 17 मई: फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना के सैलून चेन बी ब्लंट में फाइनेंस मैनेजर की पोस्ट पर जॉब करने वाली कीर्ति व्यास की 16 मार्च को उनके  दो दोस्तों सिद्धेश ताम्हणकर और खुशी ने अपनी कार में  हत्या कर दी थी. कीर्ति का उन दोनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था और हत्या के दिन दोनों कीर्ति से मिलने गए थे ताकि उनके बीच की ग़लतफ़हमी दूर हो सके. लेकिन उनके बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि दोनों ने मिलकर कार में ही कीर्ति की हत्या कर डाली।

कीर्ति की दादी को इस दुर्घटना की जानकारी नहीं थी. कीर्ति को कई दिनों से घर में ना पाकर बार - बार दादी उनके ही बारे में पूछा  करती थी. आखिर एक दिन परिवार को उन्हें सच बताना ही पड़ा. बात सुनकर उनको बेहद सदमा लगा और गत  रविवार जब परिवार उनको सुबह उठाने गया तो वो अपने बेड में मृत पायी गयीं।

English summary :
Kirti Vyas Murder Case: Farhan Akhtar Ex-wife Adhuna Saloon Bblunt Finance Manager's Murder.


Web Title: Kirti Vyas Murder Case: Farhan Akhtar Ex-wife Adhuna Saloon Bblunt Finance Manager's Murder

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे