झारखंड: नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही युवती

By पल्लवी कुमारी | Published: May 7, 2018 11:17 AM2018-05-07T11:17:16+5:302018-05-07T11:17:16+5:30

झारखंड में एक हफ्ते के अंदर रेप और हत्या का यह दूसरा मामला है। पाकुड़ जिले से पहले चतरा जिले में नाबालिग से रेप के बाद आग लगा कर जान से मारने की कोशिश की गई थी।

jharkhand 16 year old girl raped &set ablze in Pakur, accused arrested | झारखंड: नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही युवती

झारखंड: नाबालिग से रेप के बाद जिंदा जलाने की कोशिश, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही युवती

रांची, 7 मई:   झारखंड के पाकुड़ जिले में एक 16 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप के बाद लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई थी। 70 फीसदी जल चुकी युवती हालत अब गंभीर है। युवती पश्चिम बंगाल के मालदा हॉस्पिटल में भर्ती  है। जहां वह जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ रही है। घटना शुक्रवार 4 मई के रात की है। 

पाकुड़ एसपी के मुताबिक, लड़की के परिजनों को इलाज के लिए 20 हजार रुपये की मदद दी गई है। इसके अलावा युवती के इलाज में जो भी खर्च होगा प्रशासन उसमें पूरा सहयोग करेगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की सुनवाई जल्द ही स्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। 


यह भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, CBI जाँच की माँग पर आ सकता है फैसला

बता दें कि झारखंड में एक हफ्ते के अंदर रेप और हत्या का यह दूसरा मामला है। पाकुड़ जिले से पहले चतरा जिले में नाबालिग से रेप के बाद आग लगा कर जान से मारने की कोशिश की गई थी। जिसमें पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया था। 

Web Title: jharkhand 16 year old girl raped &set ablze in Pakur, accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे