जौनपुर: 8 साल बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने किया बलात्कार, जिला अस्पताल में इलाज जारी

By धीरज पाल | Published: July 7, 2018 03:49 PM2018-07-07T15:49:16+5:302018-07-07T15:49:16+5:30

बिहार में 9वीं छात्रा के साथ स्कूल में सामूहिक बलात्कार के बाद उत्तर प्रदेश के जौनपुर में 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है।

Jaunpur: 9 year-old allegedly raped by a 15 year-old in Zafarabad Case registered under section 376 | जौनपुर: 8 साल बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने किया बलात्कार, जिला अस्पताल में इलाज जारी

जौनपुर: 8 साल बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने किया बलात्कार, जिला अस्पताल में इलाज जारी

नई दिल्ली, 7 जुलाई: देशभर में हो रहे मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार में 9वीं छात्रा के साथ स्कूल में सामूहिक बलात्कार के बाद उत्तर प्रदेश के जौनपुर में 9 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। कल्याणपुर गांव में 9 वर्षीय बच्ची के साथ 15 वर्षीय लड़के ने की है। बताया जा रहा है कि पीड़िता का इलाज नजदीक के जिला अस्पातल कराया जा रहा है। 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जिला जौनपुर के जफरबाद के कल्याणपुर  में इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए भारतीय दंड संहिता के 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

बिहारः 9वीं की छात्रा से स्कूल में रेप में प्रिंस‌िपल-टीचर-छात्र सहित 19 पर FIR दर्ज, 6 गिरफ्तार


'पहले 3 सहपाठियों ने टॉयलेट में मेरा रेप किया, मैंने प्र‌िंस‌िपल से शिकायत की तो वो भी मेरा रेप करने लगे'

इससे पहले बिहार के सारण(छपरा) जिले के एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ स्थित दीपेश्वर बाल ज्ञान निकेतन में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में प्राचार्य, शिक्षकों व छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले दर्ज प्राथमिकी के आधार पर कुल 19 आरोपियों में से छह की गिरफ्तारी हो गई है। जिसमें प्राचार्य(प्रिंसिपल) और शिक्षक भी शामिल हैं। पीडित छात्रा के बयान पर महिला थाने में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

 

Web Title: Jaunpur: 9 year-old allegedly raped by a 15 year-old in Zafarabad Case registered under section 376

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे