जामनगरः झूठी शान के नाम पर अपने दामाद की हत्या, मृतक के भाई ने आरोपी की पत्नी को मार डाला, जानिए

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 16, 2022 02:53 PM2022-05-16T14:53:18+5:302022-05-16T14:54:00+5:30

पंच बी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हापा इलाके में रविवार सुबह राम सोरिया (30) की उसकी पत्नी के पिता सतुभा झाला ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

Jamnagar murder his son-in-law Jhoothi Shaan brother deceased killed wife accused police case | जामनगरः झूठी शान के नाम पर अपने दामाद की हत्या, मृतक के भाई ने आरोपी की पत्नी को मार डाला, जानिए

पुलिस ने यह जानकारी दी।

Highlightsआरोपी सोरिया के उसकी बेटी से शादी करने से नाराज था।भाई लगधीर ने झाला के घर पहुंचकर उसकी पत्नी अशाबा (50) की हत्या कर दी। झाला और लगधीर को पकड़ लिया गया है तथा मामले की जांच जारी है।

जामनगरः  गुजरात के जामनगर में रविवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर झूठी शान के नाम पर अपने दामाद की हत्या कर दी। बाद में बदले की भावना में मृतक के भाई ने आरोपी की पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पंच बी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हापा इलाके में रविवार सुबह राम सोरिया (30) की उसकी पत्नी के पिता सतुभा झाला ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी सोरिया के उसकी बेटी से शादी करने से नाराज था।

अधिकारी ने बताया कि बाद में इस घटना से गुस्साए राम के भाई लगधीर ने झाला के घर पहुंचकर उसकी पत्नी अशाबा (50) की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि झाला और लगधीर को पकड़ लिया गया है तथा मामले की जांच जारी है।

युवती का अपहरण कर नशीला पदार्थ खिलाया, दुष्कर्म किया

हरियाणा के जींद जिले के एक गांव से एक युवती का अपहरण कर और उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने मामले में एक युवक को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ अपहरण करने, दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है ।

पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय पीड़ित युवती ने शिकायत में बताया कि गत दस मई की रात को उसकी बहन का देवर अनूप दो अन्य युवकों के साथ दीवार फांद कर घर में घुस आया और उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर उसका अपहरण कर लिया। उसने बताया कि जब उसे होश आया तो खुद को उसकी बहन की सुसराल में पाया।

युवती ने आरोप लगाया कि इस दौरान अनूप ने उसके साथ दुष्कर्म किया है और किसी तरह वह अनूप की चुंगल से भाग निकली, और परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अनूप के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया है।

Web Title: Jamnagar murder his son-in-law Jhoothi Shaan brother deceased killed wife accused police case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे